किसानों के साथ तनदेही से खड़ी है कांग्रेस – औजला

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 17 जुलाई 2024:–सांसद गुरजीत सिंह औजला से आज किसानों के एक दस्ते ने मुलाकात की और संसद में उनके मुद्दों को उठाने की अपील की। संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्यों ने गुरजीत सिंह औजला को मांग पत्र सौंपा। सांसद औजला ने मांग पत्र लेते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस किसानों के साथ तनदेही से खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी।

बुधवार की सुबह सांसद औजला से मिलने पहुंचे संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्यों ने मांग पत्र सौंपते हुए कहा कि वो अनुरोध करते हैं कि कांग्रेस के सांसद किसानों और खेत मजदूरों – के साथ खड़े हों और लंबे समय से लंबित मांगों पर तत्काल और सार्थक कार्रवाई करने के लिए प्रधान मंत्री और कैबिनेट पर दबाव डालें। किसानों की ओर से लंबित पड़ी मांगों का एक मांग पत्र भी सौंपा गया। इसके अलावा एक प्राइवेट बिल लाने की भी गुजारिश की जाए जिसके तहत लगातार कम हो रहे पानी की स्थिती को संभालने के लिए योजनाएं लाई जाएं।

किसानों से मांग पत्र लेते हुए सांसद गुरजीत सिंह औजला ने उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस पूरी तनदेही के साथ किसानों का साथ देगी। उन्होंने कहा कि पहले भी किसानों ने अपनी मांगों को उन्हें सौंपा था और किसानों की हू ब हू मांगों को पार्लियामेंट में दर्ज करवाया गया है। पार्लियामेंट के सोशल मीडिया हैंडल पर भी यह मांगे दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की जायज मांगों को पूरा करवाने के लिए पार्टी पहले भी संघर्ष करती रही है और आगे भी करती रहेगी। किसानों की प्राइवेट बिल की मांग से भी वह सहमत हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि पहले वह जिस तनदेही से किसानों का साथ देते रहे हैं आगे भी देते रहेंगे। इस अवसर पर पूर्व सरपंच सुखराज सिंह रंघावा सहित अन्य उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …