स्वतंत्रता दिवस पर खेल विभाग द्वारा फुटबॉल बालकों के लिए रिले दौड़ एवं प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 16 अगस्त 2024–पंजाब सरकार, पंजाब खेल विभाग और जिला प्रशासन के सहयोग से कार्यालय जिला खेल अधिकारी अमृतसर द्वारा खालसा कॉलेजिएट एस:सी:एस:स्कूल अमृतसर में फुटबॉल खेल का एक प्रदर्शनी मैच आयोजित किया गया।लड़कियों और लड़कों के लिए रिले दौड़ (4100 मीटर) खालसा कॉलेज, अमृतसर में आयोजित की गई। यह जानकारी सुखचैन सिंह काहलो, जिला खेल अधिकारी, अमृतसर ने दी, उन्होंने बताया कि रिले रेस में लड़कियों और लड़कों के मुकाबले करवाए गए। लड़कियों के मैच में खालसा कॉलेज फॉर वूमेन की टीम ने पहला, खालसा पब्लिक स्कूल की टीम ने दूसरा और खालसा कॉलेज सी:एस:स्कूल की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया।

जबकि लड़कों के मुकाबले में खालसा कॉलेज की टीम ने पहला, खालसा पब्लिक स्कूल की टीम ने दूसरा और खालसा कॉलेज हर की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। खालसा क्लब अमृतसर और खालसा कॉलेज सी:एस:स्कूल अमृतसर के बीच फुटबॉल प्रदर्शनी मैच खेला गया। जिसमें खालसा कॉलेज सी:एस:स्कूल अमृतसर की टीम ने 2-1 के अंतर से जीत हासिल की। प्रश्न: काहलो ने कहा कि पंजाब सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार खेल क्षेत्र को और अधिक जीवंत और स्मार्ट बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके प्रचार-प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। आज की खेल प्रतियोगिता भी इसी प्रक्रिया का एक हिस्सा है।

इस अवसर पर सविता कुमारी एथलेटिक कोच, इंद्रवीर सिंह सॉफ्टबॉल कोच, दलजीत सिंह फुटबॉल कोच, जसप्रीत सिंह बॉक्सिंग कोच, हरजीत सिंह जूनियर टेबल टेनिस कोच, नीतू जूनियर कबड्डी कोच, जसवन्त सिंह ढिल्लो, हेडबॉल कोच,करमजीत सिंह, जूडो कोच, रजनी सैनी जिमनास्टिक्स कोच, हरदीप सिंह जूडो कोच, राजविंदर कौर, वॉलीबॉल कोच, जसप्रीत सिंह फिजिकल ट्रेनर, राजविंदर सिंह संधू वाइस प्रिंसिपल खालसा कॉलेज सी:एस:स्कूल आदि। उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …