जिला शिक्षा अधिकारी ने जरूरतमंद एवं मेधावी विद्यार्थियों को स्टेशनरी वितरित की

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 23 सितंबर ; जिला शिक्षा अधिकारी (एएस) अमृतसर कंवलजीत सिंह ने कहा कि शिक्षा विभाग, पंजाब द्वारा किए गए प्रयासों के कारण जिले में प्राथमिक शिक्षा में गुणात्मक सुधार हुआ है और सरकारी स्कूलों के छात्र तैयारी कर रहे हैं विभिन्न प्रतियोगिताओं के लिए किया गया है। कंवलजीत सिंह आज विभिन्न सरकारी प्राइमरी स्कूलों का औचक निरीक्षण करने के बाद सरकारी एलीमेंट्री स्कूल न्यू मॉडल टाउन में स्कूल शिक्षकों और विद्यार्थियों को संबोधित कर रहे थे।
एस। कंवलजीत सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में होने वाले जवाहर नवोदय टेस्ट को लेकर सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों में काफी उत्साह है।

जिसके लिए जिले के सभी सरकारी प्रारंभिक विद्यालय के शिक्षकों द्वारा छात्र-छात्राओं को तैयारी करायी जा रही है. इस दौरान उन्होंने शिक्षकों के समूह को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षकों को छात्रों को प्राथमिक स्तर से ही प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार करना चाहिए ताकि छात्रों को अपनी मंजिल पहचानने और उसे हासिल करने में कोई कठिनाई न हो.इस मौके पर जवाहर नवोदय स्कूल के जरूरतमंद, होशियार और बच्चे टेस्ट की तैयारी कर रहे हैं. कंवलजीत सिंह, बीईओ दिलबाग सिंह साहबपुरा, सीएचटी। तजिंदर सिंह सोही, मुख्य शिक्षक राम सिंह, विक्रमजीत सिंह भट्टी, कंवलजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह द्वारा किताबें और स्टेशनरी वितरित की गईं।

Check Also

25 सितंबर 2024 को जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो अमृतसर में रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 सितम्बर 2024:–पंजाब सरकार द्वारा घर-घर रोजगार एवं व्यवसाय योजना के तहत …