कैबिनेट मंत्री डॉ. रवजोत सिंह ने श्री दरबार साहिब, श्री दुर्ग्याणा मंदिर में माथा टेका

कल्याण केसरी न्यूज़, अमृतसर, 10 अक्टूबर 2024: हाल ही में पंजाब मंत्रिमंडल के विस्तार के दौरान स्थानीय निकाय मंत्री बने डॉ. रवजोत सिंह ने आज श्री दरबार साहिब, श्री दुर्ग्याणा मंदिर में माथा टेककर भगवान का शुक्रिया अदा किया और भगवान से प्रार्थना की कि उन्हें इस महान जिम्मेदारी को निभाने की शक्ति प्रदान करें। इस उपरांत कैबिनेट मंत्री डॉ. रवजोत सिंह भगवान वाल्मीकि जी के प्रकट दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए और संगतों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय की मुख्य जरूरत है कि हम सभी भगवान वाल्मीकि जी के बताए मार्ग पर चलें। इस अवसर पर डिवीजनल कमिश्नर प्रदीप सभरवाल, नगर निगम के सहायक कमिश्नर विशाल वधावन, ओ.पी. गब्बर, आप नेता शरविंदर हंस भी उपस्थित थे।

अमृतसर पहुंचने पर जिला प्रशासन की ओर से उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। श्री दरबार साहिब में कैबिनेट मंत्री डॉ. रवजोत सिंह का शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारियों ने स्वागत किया और धार्मिक पुस्तकों का सेट भेंट कर सम्मानित किया। इसके बाद जलियांवाला बाग में शहीदों को पुष्प अर्पित किए गए और उसके बाद श्री दुर्ग्याणा मंदिर में माथा टेका, जहां कमेटी की ओर से उन्हें सम्मानित भी किया गया।

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा दी गई जिम्मेदारी के लिए उन्होंने भगवान का ओट आसरा लेने और सरबत्त के भले की अरदास की है।

इस अवसर पर कमिश्नर नगर निगम अमृतसर गुलप्रीत सिंह औलख, एडिश्नल डिप्टी कमिश्नर जनरल ज्योति बाला, एडिश्नल डिप्टी कमिश्नर शहरी विकास अमित सरीन, एसडीएम मनकंवल सिंह चहल, श्री दुर्ग्याणा मंदिर कमेटी अध्यक्ष लक्ष्मी कांता चावला, जिला योजना कमेटी के अध्यक्ष जसप्रीत सिंह, नगर सुधार ट्रस्ट के अध्यक्ष अशोक तलवार, डॉ. राकेश शर्मा और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Check Also

आंखों की नियमित जांच बेहद जरूरी: सिविल सर्जन डॉ. किरणदीप कौर

सीएचसी मानावाला और श्री मदन लाल पूरन देवी जैन ट्रस्ट जंडियाला गुरु के सहयोग से …