यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम के अंतर्गत आंध्र प्रदेश के प्रतिनिधि-मंडल ने किया जालन्धर का दौरा


जालन्धर
: आंध्र प्रदेश के 43 सदस्यी प्रतिनिधि-मंडल ने अंतरराज्यीय यूथ ए1सचेंज प्रोग्राम के अधीन जालन्धर का दौरा किया , जिस दौरान उन्होनें पंजाब के युवाओं से बातचीत की ।

इस अंतरराज्यीय प्रतिनिधि-मंडल का स्वागत करते हुए युवा सेवाएं विभाग के सहायक डायरैटर कैप्टन इंद्रजीत सिंह धामी ने कहा कि ऐसे प्रयास युवाओं को देश के विभिन्न हिस्सों के बारे में अवगत करवाने में अहम भूमिका निभा सकते है । उन्होनें कहा कि पंजाब सरकार और आंध्र प्रदेश सरकार ने एक समझौते के अंतर्गत एक भारत शरेसट भारत अभियान के अधीन इस अंतरराज्यीय यूथ ए1सचेंज प्रोग्राम का आयोजन किया है । उन्होनें कहा कि यह प्रयास युवाओं के व्यक्तित्व को उभारने में अहम भूमिका निभा सकता है ।

उन्होनें इस बात पर जोर दिया कि देश के विभिन्न हिस्सों के बारे और खास तौर पर अनेकता में एकता के सिद्धांत से युवाओं को अवगत करवाना आज के समय की जरूरत है । उन्होनें कहा कि इससे देश में आपसी भाईचारे को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

इस अवसर पर प्रतिनिधि-मंडल के मैनेजर यू. श्रीनिवास और अन्यों ने भी दोनों सरकारों की तरफ से किए गए समझौते की प्रशंसा की । उन्होने कहा कि इससे देश के युवाओं को देश से जुडी बातों के बारे में जानकारी मिलेगी । इस अवसर पर प्रतिनिधि-मंडल के सदस्यों जिसमें हाकी टीम भी शामिल थी ने शहर में स्थित सुरजीत हाकी टीम के साथ र्बलटन पार्क में मैच भी खे

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *