Breaking News

पंजाब

नकली शराब के प्रमुख सप्लायर और 10 खरीदार फरार, उनकी तलाश जारी है: डीजीपी दिनकर गुप्ता

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 8 अगस्त: पंजाब पुलिस ने शनिवार को राज्य में शराब के अवैध कारोबार को रोकने के लिए मजीठा के दो लोगों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही एक और बड़े नकली शराब गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। गुरविंदर सिंह और लवप्रीत सिंह के नाम से जानी जाने वाली यह जोड़ी पंडोरी गोला प्रकार की प्रक्रिया के ... Read More »

रासायनिक मुक्त मानक बासमती चावल अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक्सपोर्ट के लिए फायदेमंद होगा: डॉ सुतंतर कुमार एरी, निदेशक कृषि

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 8 अगस्त: निदेशक, कृषि और किसान कल्याण विभाग, पंजाब, डॉ सुतंतर कुमार एरी तीन जिलों अमृतसर, गुरदासपुर और तरनतारन के कृषि अधिकारियों के साथ बैठक हुई। उन्होंने कहा कि राइस मिलर्स एसोसिएशन ने मांग की है कि विदेशों में बासमती चावल की मांग काफी बढ़ गई है। इसलिए गुणवत्तापूर्ण बासमती का उत्पादन करके दिया जाना चायिए ... Read More »

जोड़ा फाटक पर ‘अंडरपास’ का निर्माण सितंबर में शुरू होगा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,8 अगस्त : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज कहा कि अमृतसर के जोड़ा फाटक पर अंडरपास का निर्माण सितंबर में शुरू होगा। कल शाम अपने फेसबुक लाइव कार्यक्रम में अमृतसर निवासी हरी सरीन द्वारा इस समस्या के बारे में पूछे गए एक प्रश्न का उत्तर देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अमृतसर निवासियों का ... Read More »

लॉकडाउन के दौरान नशे से पीड़ित लोगों का सहारा बने ओट सेंटर : डॉ सुमित सिंह

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 8 अगस्त: पंजाब सरकार द्वारा 2017 में शुरू किए गए नशा-विरोधी अभियान के दौरान, जिले में स्वामी विवेकानंद नशामुक्ति केंद्र के अलावा 10 सरकारी ओट केंद्रों और 9 निजी डी-एडिक्शन केंद्रों में अब तक लगभग 41,800 नशीली दवाओं के उपचारकर्ताओं ने उपचार की मांग की है।आज यहां खुलासा करते हुए डॉ सुमित सिंह ने कहा कि ... Read More »

कोरोना टेस्ट के लिए 4 नई लैब सोमवार को खोली जाएंगी – सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 8 अगस्त : राज्य में कोविड-19 मामलों का परीक्षण करने के लिए सोमवार को तीन शहरों में चार नई लैब खोली जाएंगी, जिससे पंजाब की दैनिक कोरोना परीक्षण क्षमता 16,000 हो जाएगी। चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओपी सोनी ने आज यहां सर्किट हाउस में कोरोना साप्ताहिक बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने ... Read More »

डिप्टी कमिश्नर ने गुरु नानक देव अस्पताल में प्लाज्मा बैंक का शुभारंभ किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 8 अगस्त : अमृतसर गुरप्रीत सिंह खैरा ने आज गुरु नानक देव मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक प्लाज्मा बैंक और टेलीकांफ्रेंस सेवा का उद्घाटन किया, जहां गंभीर रूप से बीमार रोगियों का इलाज कोविड-19 के ठीक किए गए रोगियों के प्लाज्मा द्वारा किया जाएगा। मौके पर उन्होंने कोरोना को हराने वाले दिग्गजों को भी सम्मानित ... Read More »

8 अगस्त से 12 वीं कक्षा के छात्रों को मिलेंगे स्मार्ट फोन – जिला शिक्षा अधिकारी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 7 अगस्त –— पंजाब सरकार द्वारा किए गए चुनावी वादे के अनुसार, छात्रों को वितरित किए जाने वाले स्मार्टफोन का पहला बैच 8 अगस्त को विभिन्न जिलों में पहुंच जाएगा और वर्तमान में कक्षा 12 वीं के छात्रों को स्मार्टफोन वितरित किए जाएंगे। इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारियों के साथ एक ऑनलाइन बैठक के दौरान ... Read More »

दमदमी टकसाल पंथ के अधिकारों और हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध: संत ज्ञानी हरनाम सिंह खालसा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,7 अगस्त : तख्त श्री दमदमा साहिब / तलवंडी साबो, तमत श्री दमदमा साहिब की तलवंडी में दमदमी टकसाल का स्थापना दिवस, संत ज्ञानी हरिसिंह खालसा द्वारा पूरी श्रद्धा के साथ, दमदमी टकसाल के प्रमुख और शिरोमणि समिति के सहयोग से संत समाज के अध्यक्ष। उत्साह और खालसा जाहो के साथ मनाया गया। तीन दिवसीय धार्मिक समारोह ... Read More »

कोरोना की आड़ में किसी के साथ धक्का नहीं होगा पंजाब सरकार :सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 7 अगस्त : पंजाब के चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओपी सोनी ने आज पंजाब सरकार के कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि पंजाब सरकार कोरोना संकट की आड़ में किसी भी वर्ग के साथ धक्का नई करेगी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ़ से सरकारी एजेंसियों में लगातार भर्ती की है और भविष्य में इसका विस्तार ... Read More »

जिम और योग केंद्र ध्यान से चलाये, धर्मशाला बाबा मोती राम को 2 लाख रुपये का चेक दिया:सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 7 अगस्त : शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओ.पी. सोनी ने पंजाब सरकार की तरफ़ से जो हिदायतें दी गयी उनको ध्यान में रखते हुए अपील की के हम ताकि ये लकेंद्र भौतिक फिटनेस में योगदान दे सकें। आज अपने आवास पर धर्मशाला बाबा मोती राम की प्रबंध समिति को अपने विवेकाधीन कोटे से 2 लाख रुपये ... Read More »

Scroll To Top