Saturday , 16 October 2021
Breaking News

पंजाब

दुर्गयाना मंदिर समिति और राम नगर में दुशहरा धूमधाम के साथ मनाया

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 15 अक्तूबर : -श्री दुरग्याना मंदिर समिति की तरफ से दशहरा का त्योहार बड़े उत्साह और श्रद्धा के साथ गोलबाग मैदान में मनाया गया। इस मौके उप मुख्य मंत्री पंजाबओ पी सोनी मुख्य मेहमान के तौर पर पहुँचे और संगत को संबोधन किया। सोनी ने इस शुभ अवसर की मुबारकबाद देते शहर निवासियों को समाज के ... Read More »

सोनी की तरफ से अपने जद्दी गाँव को 45 लाख रुपए देने का ऐलान

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 15 अक्तूबर – उप मुख्य मंत्री बनने बाद में पहली बार अपने जद्दी गाँव भीलोवाल पक्का पहुँचे ओम प्रकाश सोनी का गाँव वासियों ने बहुत गरमजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर सोनी ने बाबा नागाजी के दरबार में माथा टेका और गाँव वासियों के साथ बातचीत की। सोनी ने इस मौके अपने संबोधन में ... Read More »

जालंधर में आदमपुर सीएचसी अधीन 48 गाँवों ने सौ प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य किया हासिल: घनश्याम थोरी

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 15 अक्तूबर : ग्रामीण आबादी के टीकाकरण में प्रमुख जिले के तौर पर उभ्भरते हुए ज़िला जालंधर ने आदमपुर कम्युनिटी हैल्थ सैंटर अधीन आते 48 गाँवों में सौ प्रतिशत टीकाकरण को पूरा कर लिया है।   इससे सम्बन्धित और अधिक जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने बताया कि गाँवों में सौ प्रतिशत टीकाकरण को यकीनी बनाने के लिए ... Read More »

केंद्र के फ़ैसले ख़िलाफ़ समूह राजनैतिक पार्टियो और जत्थेबंदियो को एकजुट होने का दिया न्योता

कल्याण केसरी न्यूज़ मेहता, 15 अक्टूबर : दमदमी टकसाल के प्रमुख और संत समाज के प्रधान संत ज्ञानी हरनाम सिंह खालसा ने केंद्र सरकार की तरफ से सरहदों पर तैनात बी.ऐस्स.ऐफ. (सरहदी सुरक्षा दल) के अधिकार क्षेत्र को बढ़ाने के फ़ैसले का सख़्त विरोध जताया है और इस को राज्यों के अधिकारों का हनन बताते इस फ़ैसले पर फिर विचार ... Read More »

बीएसएफ का सीमा क्षेत्र 50 किलोमीटर किया जाना काबिले तारीफ

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 15 अक्तूबर:  भाजपा पंजाब महासचिव राजेश बाघा ने बी.एस.ऍफ़. का सीमा क्षेत्र केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा 15 किलोमीटर से बढ़ाकर 50 किलोमीटर करने के फैसले का स्वागत किया है।  बाघा ने कहा कि जहां कांग्रेस सरकार अंदरूनी कलह के बीच पंजाब के मुद्दे को भूल गई है, वहीं पाकिस्तान द्वारा सीमा पार से भेजे जा रहे ड्रग्स, हथियारों और ... Read More »

संत निरंकारी मिशन के पुरातन महात्मा मोहन लाल गढ़दीवाला ब्रह्मलीन

कल्याण केसरी न्यूज़ होशियारपुर, 15 अक्तूबर : संत निरंकारी मिशन के पुरातन महात्मा मोहन लाल गढ़दीवाला 10 अक्तूबर को ब्रह्मलीन हो गए। उनका अंतिम संस्कार गांव सरहाला में कर दिया गया। उनको मुख्अगिन संदीप कुमार ने दी। उल्लेखनीय है कि महात्मा मोहन लाल जी ने 1997 से लेकर 2017 तक संत निरंकारी मिशन की ब्रांच गढ़दीवाला के मुखी की सेवा ... Read More »

ऋतिक रोशन ने दशहरा के शुभ अवसर पर ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग की शुरू!

कल्याण केसरी न्यूज़ ,15 अक्टूबर : सुपरस्टार ने दशहरा के शुभ अवसर पर सेट पर अपनी वापसी की घोषणा करते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो पोस्ट शेयर किए है जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपनी नई शुरुआत के बारे में बताया है। अपने सिग्नेचर ह्यूमर में, अभिनेता ने पोस्ट किया, ... Read More »

तापसी पन्नू, प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी ने ज़ी5 ओरिजिनल ‘रश्मि रॉकेट’ को अहमदाबाद में किया प्रमोट, डांडिया रास का उठाया लुत्फ़!

कल्याण केसरी न्यूज़ ,15 अक्टूबर : तापसी पन्नू, प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी ने अहमदाबाद में एक शानदार दिन बिताया है जहाँ वे ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के प्रचार के लिए पहुंचे थे। कच्छ में शूट करने के बाद यह ट्रिप घर वापसी जाने जैसा था। गुजरात की कोई भी यात्रा स्थानीय भोजन के बिना अधूरी है और इसलिए ... Read More »

डेंगू के साथ लड़ने के लिए सेहत विभाग की तरफ से राज भर में की जायेगी अस्पतालों की चैकिंग -सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर 14 अक्तूबर 2021 –-राज भर में डेंगू के मरीजों की संभाल और ठीक इलाज हमारी पहली ज़िम्मेदारी है और इस में किसी तरह की कोताही बरदाश्त नहीं की जायेगी। उप मुख्य मंत्री ओ.पी. सोनी ने आधिकारियों को यह सुनेह देते हुए राज भर में अस्पतालों की जांच -पड़ताल करन और मरीजों का हाल -चाल जानने के ... Read More »

भारत सरकार द्वारा जारी जिला अमृतसर के सभी विकास

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,14 अक्टूबर : नेहरु युवा केंद्र अमृतसर,युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय .खंडो में राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवको के माध्यम से दिनांक 05.10.2021 से युवा मंडल विकास अभियान चलाया जा रहा है | कार्यक्रम के बारे में जिला युवा अधिकारी आकांक्षा महावरिया जी ने बताया यह कार्यक्रम युवा मंडलों का पुर्ननिर्माण करने एवं नये युवा मंडल बनाने के लक्ष्य ... Read More »

Online Shopping
Scroll To Top