Breaking News

पंजाब

ज़िला शिक्षा अफ़सर सेकंडरी की तरफ से पेपर मार्किंग सेंटरों का निरीक्षण

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 17 मई:- जगराज सिंह रंधावा ज़िला शिक्षा अफ़सर सेकंडरी की तरफ से ज़िला अमृतसर में बने दसवीं /बारहवीं पेपर मार्किंग सैंटरें का अचानक निरीक्षण किया गया उन के साथ नवदीप कौर इंचार्ज ज़िला शिक्षा सुधार टीम भी मौजूद सन् निरीक्षण दौरान उन्होंने तसल्ली प्रकट कीती उन्हों ने पत्रकारों को संबोधन करते हुए कहा कि ज़िला अमृतसर ... Read More »

नॉर्दर्न इंडिया इंस्टीट्यूट आफ फैशन टैकनॉलॉजी, जालंधर में 2022 -23 का दाख़िला शुरू -जनरल मैनेजर उद्योग

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 17 मई:--टेक्स्टाईल और गारमैंट उद्योग के क्षेत्र में प्रशिक्षण प्राप्त पेसेवरें की ज़रूरत को समझते हुए उद्योग और ख़रीद कर विभाग, पंजाब सरकार ने 1995 में नॉर्दर्न इंडिया इंस्टीट्यूट आफ फैशन टैकनॉलॉजी की स्थापना की ! उद्योग में और ज्यादा समर्थ और बेहतर सहूलतें प्रदान करने के लिए, का एक नया केंद्र गुरू गोबिन्द सिंह ... Read More »

19 मई 2022 को ज़िला रोज़गार ब्यूरो वल्लाह लगाया जायेगा प्लेसमेंट कैंप :अधिक डिप्टी कमिशनर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 17 मई 2022:-पंजाब सरकार की तरफ से चलाए जा रहे घर -घर रोज़गार और कारोबार मिशन के अंतर्गत ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो अमृतसर में तारीख़ 19 मई 2022 को रोज़गार ब्यूरो में प्लेसमेंट कैंप लगाया जायेगा। इस बारे में जानकारी देते हुए अधिक डिप्टी कमिशनर (विकास) रणबीर सिंह मूधल ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप ... Read More »

अनजाने व्यक्ति की लाश की पहचान करने के लिए

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 17 मई 2022 : एक व्यक्ति ज़ख़्मी हालत में था कि किसी व्यक्ति ने इस को मारा और नयी आबादी नेड़े बाबा जीवल सिंह गुरूदुआरा कोट खालसा अमृतसर से यह मिला जिस को सिवल हस्पताल लेकर जाते समय मौत हो गई लाश की प्राथमिक जाँच करने से व्यक्ति का नाम प्रीत पता लगा है। पुलिस के ... Read More »

सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज हिमाचल की आध्यात्मिक कल्याण यात्रा पर 18 मई को कालका में विशाल निरंकारी संत समागम का आयोजन

कल्याण केसरी न्यूज़ कालका /चण्डीगढ /पचंकुला 16 मई, 2022ः- {नरिंदर चावला }आध्यात्मिक जागरुकता के माध्यम से संसार में सत्य, प्रेम, शान्ति, मानवता एवं विश्वबंधुत्व का वातावरण स्थापित करने का निरंतर प्रयास कर रहे निरंकारी सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज आध्यात्मिक कल्याण यात्रा के तहत कालका (हरियाणा) की नगरी में पधार रहे हैं और उनके पावन सान्निध्य में दिनांक 18 मई, ... Read More »

लीगल एक्शन एड की ओर से आदरणीय डॉ अजय गुप्ता एमएलए हल्का केंद्रीय का विशेष तौर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 16 मई 2022 : आज लीगल एक्शन एड की ओर से आदरणीय डॉ अजय गुप्ता एमएलए हल्का केंद्रीय का विशेष तौर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें हल्का केंद्रीय के कई गणमान्य व्यक्तियों के साथ-साथ लीगल एक्शन एड की पूरी टीम के अधिकारी शामिल हुए जिन्होंने डॉ अजय गुप्ता का भव्य स्वागत किया और ... Read More »

आग के साथ नुकसान गुरू नानक देव हस्पताल में 24 घंटों से पहले ‘कम्पैकट सब स्टेशन ’ बनाने का काम शुरू

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 16 मई: अमृतसर के गुरू नानक हस्पताल जहाँ कि बिजली के पुराने ट्रांसफार्मर से तेल लीक होने के कारण कल दोपहर भयानक आग लग गई थी और उस कारण हस्पताल का बड़ा हिस्सा बिजली स्पलाई से खाली हो गया था, में 24 घंटों के अंदर -अंदर 500 कर भी के दो नये ट्रांसफार्म पहुँच चुके हैं ... Read More »

किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर ‘विक्रांत रोणा’ उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स द्वारा की जाएगी प्रस्तुत

कल्याण केसरी न्यूज़ ,16 मई : किच्चा सुदीप की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ रिलीज से पहले से ही चर्चा में है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से दुनिया भर के दर्शकों और समीक्षकों के मन में इस फिल्म को लेकर उम्मीदें काफी बढ़ गई है और सिनेलवर्स अब बस 28 जुलाई को फिल्म के रिलीज होने का ... Read More »

परफेक्ट सूफी से प्रेरित गाने, पूरी तरह से जादुई रचनाये 

कल्याण केसरी न्यूज़ ,16 मई : हमारे बढ़ते वर्षों के साथ, हम संगीत के विभिन्न संस्करणों और विविधताओं की और अग्रसर है, जिन्होंने क्रमशः निम्नलिखित बनाए हैं। गीत की शैली जिससे हम निश्चित रूप से आकर्षित होते हैं या जो धुन हमारे दिमाग में बस जाती है, वह कुछ ऐसी है जो हमें संगीत के अनुभव से जोड़े रखती है।संगीत ... Read More »

खैबर पख्तूनख्वा में 2 सिखों की हत्या की निंदा की, “क्रूर और कायरतापूर्ण” करार दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 15 मई : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता प्रो. सरचंद सिंह खियाला ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के सरबंद के बाटा बाजार में मसाला बेचने वाले दो सिख दुकानदार कुलजीत सिंह और रंजीत सिंह की दिनदहाड़े हथियारबंद लोगों ने गोली मारकर हत्या करने को उन्होंने “क्रूर और कायरतापूर्ण” करार दिया और हत्याओं की कड़ी ... Read More »

Online Shopping
Scroll To Top