Breaking News

बॉलीवुड

निर्देशक-लेखक विवेक अग्निहोत्री की अगली किताब ‘हु किल्ड शास्त्री?: द ताशकंद फाइल्स’

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,6 अगस्त : अपनी पहली किताब अर्बन नक्सल्स: द मेकिंग ऑफ बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम की भारी सफलता के बाद प्रशंसित निर्देशक और पटकथा लेखक विवेक अग्निहोत्री अब अपनी दूसरी नान-फिक्शन किताब ‘हु किल्ड शास्त्री?: द ताशकंद फाइल्स’ लेकर आ रहे हैं. विवेक ‘द ताशकंद फाइल्स’, ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम ’और गो धन धना धन गोल’ जैसी फिल्मों की पटकथा लिखने के लिए जाने जाते हैं, अग्निहोत्री ने ... Read More »

बालाजी टेलीफिल्म्स के सभी तीनों प्लेटफार्म- ओटीटी, फिल्म और टेलीविज़न पर दर्शकों की संख्या में देखने मिली उछाल!

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,1 अगस्त : भारत के सबसे सफल प्रोडक्शन हाउस में से एक, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने हाल ही में चौथी तिमाही के लिए अपने वित्तीय परिणामों में 34% राजस्व वृद्धि की घोषणा की है (31 मार्च 2020 तक)। इसी के साथ, बालाजी टेलीफिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और ऑल्ट बालाजी सहित अपने सभी तीन डोमेन में वृद्धि ... Read More »

जैकी भगनानी ने ‘ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन’ के 600 डांसर के परिवारों की तरफ़ बढ़ाया मदद का हाथ!

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,31 जुलाई : अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी कोविड-19 के इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अपने परोपकारी काम के साथ हर किसी के लिए नया उदाहरण स्थापित कर रहे हैं क्योंकि इस महामारी के कारण कई लोगों की आजीविका पर असर पड़ा है। इस समर्थन में एक ओर कदम आगे बढ़ाते हुए, भगनानी ने ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड ... Read More »

कुणाल केमू ने आगामी फिल्म ‘लुटकेस’ में अपने प्रतिभाशाली सह-कलाकारों के बारे में कही ये बात!

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,29 जुलाई : फिल्म ‘लुटकेस’ को लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा और इसमें महान कलाकारों की एक प्रतिभाशाली टोली है जिसमें कुणाल केमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, और विजय राज शामिल हैं। अपने होनहार काम के कारण इन सभी कलाकारों को किसी परिचय की आवश्यकता ... Read More »

“केजीएफ चैप्टर 2” के निर्माताओं ने आज संजय दत्त के जन्मदिन पर उनके किरदार ‘अधीरा’ से उठाया पर्दा!

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,29 जुलाई : फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ अपनी पहली कड़ी केजीएफ की भारी सफलता के बाद से ही बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बनी हुई है। एक बड़े वादे और भव्यता के साथ, निर्माताओं ने संजय दत्त का किरदार ‘अधीरा’ का बहुप्रत्याशित लुक आज आखिरकार रिलीज़ कर दिया है, जो वाइकिंग्स के क्रूर राजाओं से प्रेरित है। ... Read More »

“बंदिश बैंडिट्स” की मुख्य जोड़ी ऋत्विक और श्रेया असल जिंदगी में है नसीरुद्दीन शाह के बहुत बड़े प्रशंसक!

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,28 जुलाई: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के आगामी शो “बंदिश बैंडिट्स” का ट्रेलर 20 जुलाई को रिलीज़ किया गया था जिसने दर्शकों को सीरीज़ के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। इस आगामी शो में नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, श्रेया चौधरी, ऋत्विक भौमिक, अमित मिस्त्री, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, कुणाल रॉय कपूर, राहुल कुमार और अन्य कलाकार नज़र ... Read More »

केजीएफ 2″ के निर्माता, संजय दत्त के जन्मदिन 29 जुलाई, 2020 में करेंगे ‘अधीरा’ का लुक रिलीज़!

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 27 जुलाई: फिल्म “केजीएफ 2” को पहले से ही बहुप्रतीक्षित फिल्म माना जा रहा है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित निर्माताओं ने घोषणा कर दी है कि वे 29 जुलाई, 2020 में ‘अधीरा’ का लुक रिलीज़ करेंगे, जिस दिन अभिनेता संजय दत्त का जन्मदिन भी है। इस घोषणा के साथ साझा किए ... Read More »

कार्तिक आर्यन के कोकी पूछेगा का नया एपिसोड जारी, मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन के मुद्दों पर मनोचिकित्सक डॉ गीता जयराम के साथ चर्चा की।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(23 जुलाई ): प्रतीक्षा निश्चित रूप से अच्छी होती है क्योंकि कार्तिक आर्यन अंत में अपने इंटरनेट-ब्रेकिंग चैट शो कोकी पूछेगा का नया एपिसोड जारी किया है। नवीनतम एपिसोड में वह उस महत्वपूर्ण मुद्दे के बारे में बात कर है जिसे वर्तमान समय में सुनिश्चित करने के लिए हाइलाइट किया जाना चाहिए। अभिनेता ने मनोचिकित्सक डॉ गीता ... Read More »

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने की एक आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन बूथ’ की घोषणा!

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,20 जुलाई : एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी स्थापना रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की है, वे कई मेगा हिट फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आये है जिसने व्यावसायिक और महत्वपूर्ण सफलता हासिल की हैं। हाल ही में, वे कुछ शो और फिल्मों के साथ ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफार्मों पर भी मूल कंटेंट के साथ विजय प्राप्त ... Read More »

वैजयंती मूवीज़ ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए प्रभास और दीपिका की ऐतिहासिक जोड़ी की घोषित!

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर (19 जुलाई):हर कोई हमेशा सोचता था कि क्या होगा जब उत्तर और दक्षिण से एक टॉप अभिनेता और एक टॉप अभिनेत्री, एक फिल्म के लिए एक साथ नज़र आएंगे! और ऐसे में, अब हम जानते हैं कि यह अब तक की सबसे बड़ी घोषणा है और इसी के साथ इतना तो तय है कि यह फिल्म ... Read More »

Scroll To Top