“संजू” बाबा की 308 गर्लफ्रैंड के रहस्य से उठेगा पर्दा!

बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानी संजय दत्त की ज़िंदगी जितनी रंगीन थी, उतनी ही अक्सर सुर्खियों में बनी रहती थी। संजय दत्त का उनकी हीरोइनों से नाम जुड़ना आम बात बन गयी थी।

संजय दत्त की पर्सनालिटी और लुक इतना आकर्षक था कि उनपर दिल हारना कोई बड़ी बात नहीं थी और ये ही वजह की संजय दत्त अब तक अपने जीवन में 308 लड़कियों से इश्क़ फ़रमा चुके है।

राजकुमार हिरानी अपनी आगामी बायोपिक “संजू” में संजय दत्त की इन्ही रोचक कहानी से पर्दा उठाएंगे और दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाएंगे।

संजय दत्त एक इंटरव्यू में खुद इस बात को स्वीकार कर चुके है वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन कभी भी पकड़े नहीं गए।

संजय दत्त की जवानी में अफेयर की चर्चा आम थी जिसकी शुरुआत संजय और टीना मुनीम के अफेयर के साथ हुई थी। यह उनकी पहली रॉकी के दौरान हुआ जब टीना फ़िल्म में उनके विपरीत थी। यू तो दोनो बचपन के दोस्त थे पर फ़िल्म के दौरान ये दोस्ती, रिश्ते में तब्दील हो गयी। लेकिन उनका रिश्ता ज़्यादा समय तक टिक नहीं पाया।

इसके बाद ऋचा पिल्लई की खूबसूरती ने संजय का दिल चुरा लिया था और संजय उन्हें एक झटके में अपना दिल दे बैठे थे लेकिन ऋचा को पाने के लिए संजू बाबा को काफ़ी पापड़ बेलने पड़े थे पर आखिरकार प्यार की जीत हुई और ऋचा ने संजय दत्त से शादी के लिए हामी भर दी।

1987 में ऋचा और संजय शादी के बंधन में बंध लेकिन यहाँ भी किस्मत ने संजय दत्त का साथ नहीं दिया। ब्रेन ट्यूमर के चलते ऋचा ने 10 दिसंबर 1996 में दुनिया को अलविदा कह दिया।

ऋचा के बाद दिलफेंक संजय बॉलीवुड की डांसिंग दिवा माधुरी दीक्षित को अपना दिल दे बैठे और 90 के दशक में इनके अफेयर की चर्चा सबसे हॉट टॉपिक में एक था। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया और जल्द ही इस रिश्ते का भी अंत हो गया।

संजय दत्त के अफेयर का सिलसिला यूंही लंबे समय तक चलता रहा और हर बार उनका किसी न किसी अभिनेत्री और मॉडल से जुड़ता रहा। लेकिन जब रेखा और संजय के अफेयर की खबरें आई तो एक बार फिर खबरों का बाज़ार गर्म हो गया लेकिन इस संजय ने इस खबर को अफ़वाह बता कर सीरे से नकार दिया।

संजय दत्त के भले ही बहुत से अफेयर रह चुके है लेकिन अंत मे उन्हें मान्यता में अपना जीवन साथी मिला जो हर सुख और दुख में संजय के साथ दट कर खड़ी रही है।

“संजू” में ऐसी ही कुछ मज़ेदार कहानियों से दर्शकों को रूबरू करवाया जाएगा और ये ही वजह है कि टीज़र के बाद अब दर्शक बेसब्री से फ़िल्म के रिलीज होने का इंतेजार कर रहे है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Check Also

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने मुंबई में दोबारा से पहले सॉन्ग ‘वक्त के जंगल’ को किया लॉन्च

कल्याण केसरी न्यूज़ ,8 अगस्त : अपने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दोबारा की हैरान कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *