प्रभास ने अबू धाबी में शुरू की “साहो” की शूटिंग !

प्रभास अपने काम के प्रति अपनी ईमानदारी और समर्पण के लिए जाने जाते हैं। बाहुबली पर पूरी तरह से 5 साल तक काम करने के बाद, वह अब अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर साहो के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।
इस फ़िल्म में  प्रभास पूरी तरह से अलग अवतार में नज़र आएंगे। इस किरदार के लिए परफ़ेक्ट शारारिक आकार में आने के लिए अभिनेता को अपने वर्कआउट में काफी बदलाव लाने पड़े।
फिल्म के अगले शेड्युल को अबू धाबी में शूट किया जाएगा। यह 50 दिनों का लंबा  शेड्युल
होगा। इस दौरान चेसिंग सीक्वेंस फ़िल्माया जाएगा जो इस शेड्युल का सबसे महत्वपूर्ण और बड़ा भाग होगा। इस सीक्वेंस में बाइक, कार, और हेलीकॉप्टरों का इस्तेमाल किया जाएगा।

फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक्शन दृश्यों के लिए जल्द ही अबु धाबी रवाना होंगी।
और दोनों कलाकरों पर पुरस्कार विजेता स्टंट डायरेक्टर केनी बेट्स अपनी नज़र बनाये रखेंगे, जो फिल्म के रोमांचकारी एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

फिल्म का टीज़र बाहुबली के सीक्वल के साथ जारी किया गया था, जिसने दर्शकों से अत्यधिक प्रशंसा प्राप्त की थी। देश की जनता बेसब्री से “साहो” का इंतजार कर रही हैं क्योंकि वह देखना चाहते है कि इस बार प्रभास अल्ट्रामॉडर्न फ्लिक के साथ क्या पेश करने वाले है।

प्रभा ने कहा: – “हम अबू धाबी में शूटिंग के लिए उत्साहित हैं। इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों ने मुझे बताया है कि फ़िल्म की शूटिंग के लिए यह अविश्वसनीय जगह है जो आश्चर्यजनक और खूबसूरत लैंडस्केप से घिरी हुई है और यह निश्चित रूप से इन सभी बातों पर खरी साबित हो रही है।

मैं टूफ़ॉर54, स्थानीय कर्मचारियों, प्रशंसकों और सरकार से प्राप्त समर्थन के स्तर पर प्रभावित हुआ हूं जो चीजों को यथासंभव बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है।”साहो” एक त्रिभाषी थ्रिलर है जो सुजीत रेड्डी द्वारा लिखित और निर्देशित है और युवी क्रिएशनस द्वारा निर्मित है।

Check Also

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने मुंबई में दोबारा से पहले सॉन्ग ‘वक्त के जंगल’ को किया लॉन्च

कल्याण केसरी न्यूज़ ,8 अगस्त : अपने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दोबारा की हैरान कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *