महेश बाबू की भारत एएन नेनु ने 12 दिनों में कमाए 192.74 करोड़ रुपये!

सुपरस्टार महेश बाबू की हालिया रिलीज भारत एएन नेनु ने सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ दमदार शुरुवात की है और दुनियाभर के सिनेमाघरों में हॉउसफुल चल रही है। फिल्म अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में 161 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कामयाब रही और अब दूसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म का दबदबा कायम है। पहली मई का लाभ उठाते हुए फ़िल्म को छुट्टियों से भरपूर फ़ायदा हुआ जिसका सीधा असर फ़िल्म की कमाई पर देखने मिला।

भारत एएन नेनु महज 12 दिनों में 192.74 करोड़ रुपये की कमाई करने में सक्ष्म रही और यह गिनती अभी भी जारी है। फ़िल्म का दूसरा सप्ताहांत भी शानदार रहा और वीक डे में भी फ़िल्म अपनी पकड़ बनाये हुए है। भारत एएन नेनु संयुक्त राज्य अमेरिका में भी 3.5 मिलियन अमरीकी डालर की कमाई कर चुकी हैं। तमिलनाडु की जनता का दिल जीतते हुए भारत एएन नेनु अकेले चेन्नई में 1.75 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

भारत एएन नेनु को कर्नाटक में भी बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है जहाँ फ़िल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और इसके साथ ही बेंगलुरू में भी फ़िल्म का दबदबा बरकरार है।

कयास लगाए जा रहे है कि दो सप्ताह में फ़िल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर, तेलुगु सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी फ़िल्म साबित हो सकती है। डीवीवी मनोरंजन ने फिल्म का निर्माण किया है जबकि देवी श्री प्रसाद ने फ़िल्म के लिए धुन की रचना की है।

राजनीतिक नाटक में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है। भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नज़र आएगा।

बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी “भारत एएन नेनु” का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर कायम है।

Check Also

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने मुंबई में दोबारा से पहले सॉन्ग ‘वक्त के जंगल’ को किया लॉन्च

कल्याण केसरी न्यूज़ ,8 अगस्त : अपने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दोबारा की हैरान कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *