पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने पंचायत निवासियों के साथ की चर्चा

अमृतसर : विधानसभा हल्का अमृतसर उत्तरी के अंतर्गत आती पंचायत नौशहरा और पंचायत सिल्वर एस्टेट में पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी  ने पंचायत निवासियों के साथ चाय पर चर्चा कर माननीय प्रधान मंत्री नरेद्र मोदी  के नेतृत्व वाली केंद्र की एन.डी.ए. सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन भलाई की योजनओं के बारे में चर्चा की ।
 
इस दौरान पंचायत निवासिओं माननीय प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की कार्यप्रणाली की प्रशंसा की और साथ ही अनिल जोशी  द्वारा पंजाब राज्य की पिछली अकाली-भाजपा सरकार के दौरान इन पंचायतों में करवाए गए करोड़ों रूपए की लागत से इतिहासिक विकास कार्यों की भी प्रशंसा की ।
 
इस दौरान  जोशी ने कहा पिछली अकाली-भाजपा सरकार के दौरान हलका अमृतसर उत्तरी के अंतर्गत आती सभी पंचायतों का 100 फीसदी संपूर्ण विकास करवाने के लिए सैकड़ों करोड रुपए जारी कर इन पंचायतों में विकास कार्य शुरू करवाए गए थे जो कि तेज गति से चल रहे थे और विधानसभा चुनाव तक अधिकतम काम पूरा हो गया था । मगर विधानसभा चुनाव होने के उपरांत जो विकास के काम  पिछली जारी की गई राशि में से ही चल रहे थे वह चुनाव के बाद से बिल्कुल ठप पड़े हैं और जो पैसे इन विकास कार्यों के लिए बचे हुए थे वह सभी पैसे कांग्रेस सरकार यहां से वापस ले गई है । उन्होंने कहा कि जो काम अभी तक पूरा हो जाना चाहिए था वह आधा-अधूरा ही बीच में अटका पड़ा है जिससे लोगों को भारी भरकम परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।  जोशी ने कहा कि मौजूदा सरकार की इस लापरवाही और लोगों की परेशानियों को अनदेखा करने की सजा जनता इन्हें आने वाले पंचायत और लोकसभा चुनाव में देगी ।
 
इस मौके पर सरपंच अजय अरोड़ा, पूर्व सरपंच अमरजीत सिंह, सरपंच लखविंदर सिंह, राकेश भारद्वाज, नवदीप सिंह, प्रोफेसर हरी सिंह, पूर्व चेयरमैन करम सिंह, प्रवीण महाजन, राजू शर्मा, सतनाम सिंह, हरभजन सिंह, दर्शन सिंह, सेवा सिंह, तरलोक सिंह, नीरज महाजन, चेयरमैन करम सिंह आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *