श्वेत मलिक ने एसएडी उम्मीदवार नाइब सिंह कोहर का समर्थन करने के लिए की अपील

शाहकोट : पंजाब के भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने आज पार्टी के कैडर को एसएडी उम्मीदवार नाइब सिंह कोहर की उम्मीदवारी का समर्थन करने के लिए निर्वाचन क्षेत्र में प्रशंसा करने के लिए एक स्पष्ट कॉल दिया।

यहां एक बड़ी सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा नेताओं और कैडर को अभियान कर्तव्यों को सौंपा गया है और  नाइब सिंह कोहर के पक्ष में सशक्त अभियान शुरू करना चाहिए। “पूर्व एसएडी मंत्री अजीत सिंह कोहर ने इस निर्वाचन क्षेत्र में जबरदस्त काम और सेवा की। उनका परिवार इस विरासत को जारी रखना चाहता है। उन्होंने कहा कि इस कार्य में परिवार और नाइब सिंह कोहर का पूरा समर्थन है।

कांग्रेस सरकार के कामकाज के बारे में बोलते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान में राज्य में कोई शासन नहीं था। “विकास एक स्थिर स्थिति में है। कानून और व्यवस्था की स्थिति इतनी हद तक बिगड़ गई है कि ऐसा लगता है कि जंगल का कानून पंजाब में प्रचलित है “।

श्री मलिक ने कहा कि चीजों को सही करने का एकमात्र तरीका कांग्रेस उम्मीदवार की हार सुनिश्चित करना था, जिन्होंने इस क्षेत्र में अवैध रेत खनन माफिया का नेतृत्व करने के संदिग्ध भेद को हासिल किया था। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के उम्मीदवार हरदेव लादी शेरवियाल को पराजित किया गया तो कांग्रेस सरकार को किसानों के सभी ऋणों को छोड़ने, युवाओं को नौकरियों को सुनिश्चित करने और सामाजिक कल्याण अनुमोदन बढ़ाने सहित लोगों को किए गए वादे को लागू करने के लिए मजबूर होना होगा।

इस अवसर पर बोलने वाले अन्य लोगों में वरिष्ठ भाजपा नेता कमल शर्मा, सोम प्रकाश, के डी भंडारी, हंसराज हंस, तर्सम मित्तल, दीपक शर्मा, सनी शर्मा, जतिंदरपाल बल्ला और निर्मल सोखी शामिल थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *