सैलानियों की तदाद को देखते हुए मनाली में मनाया गया जशन : मनीष कोतवाल

मोनाली,अमृतसर ( सविंदर सिंह ) हिमाचल प्रदेश के स्तिथ मैनाली में यहाँ पे होटल इंडस्ट्री के लोग अपनी ख़ुशी जाहिर करने से पीछे नहीं हट रहे है वही पे मनाली के रहने वाले लोगो की तरफ से सैलानियों के आगमन के लिए अगल अलग तरह के प्रोग्राम का अजोजिन किया जा रहा है ।
मनाली के रहने वाले लोगो से हमने बात की तो उन्होने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा के गर्मियों के सीजन का हम लोग बढ़ी बेसब्री से इंतज़ार करते है और आज का दिन हमारे लिए बहुत ख़ुशी का दिन है के आज हम लोग जो मनाली के रहने वाले है हमारा रोजगार ही इन सैलानियों से चलता है इस लिए मनाली के होटल सूरज-इन और दुसरो होटलो के सहयोग से हम सैलानियों के आगमन में यह प्रोग्राम रखा है । आज भरी तादाद में मनाली के कलाकार इस प्रोग्राम में जो हिमचाल का कल्चर है उसको हम कोशिश कर रहे है के जो भी सैलानी यहाँ पे आये हम लोग आपने कछार के बारे में भी उनको बता सके ।
सूरज इन के मालिक ने भी कहा के मनाली में बहुत साड़ी बॉलीवूड की मूवी की शूटिंग भी शरू हो चुकी है जिस से भारत वर्ष से लोग यहाँ पे हसींन वादियों का मजा ले रहे है वहा पे बहुत सारे फ़िल्मी कलाकारों के साथ अपनी सेल्फी खिचवाने से पीछे नहीं हट रहे है ।
मनाली के एक इलाके की शीत मरुस्थल समिति घाटी में कुछ हिंदी फिल्मो की शटिंग भी हो रही है जिस में बहुत सारे निर्देशक, अभिनेता और अभिनेत्री पहुंचे हुए है जिस से सैलानी भी खुश नज़र आ रहे है ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *