बसंत एवेन्यू निवासिओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल जोशी जी ने की चर्चा

अमृतसर : विधानसभा हल्का अमृतसर उत्तरी के अंतर्गत आते इलाके बसंत एवेन्यू में पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री अनिल जोशी जी ने इलाका निवासियों के साथ चाय पर चर्चा कर माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र की एन.डी.ए. सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन भलाई की योजनओं के बारे में चर्चा की 

इस दौरान इलाका निवासिओं ने यहाँ तक की केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं और माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की कार्यप्रणाली की प्रशंसा की उसके साथ ही श्री अनिल जोशी जी द्वारा पिछली अकाली-भाजपा सरकार के दौरान पूरे उत्तरी हलके के साथ ही बसंत एवेन्यू में करवाए गए इतिहासिक विकास कार्यों की भी प्रशंसा की ।

उन्होंने कहा कि राज्य में जब से कांग्रेस की सरकार आई है तब से जंगलों जैसे हालात बन गए है । किसी भी विभाग में कोई सुनवाई नहीं होती और इलाके में कोई नया विकास का काम होना तो दूर, एक स्ट्रीट लाईट तक ठीक नहीं होती ।

इस मौके पर पार्षद अमन ऐरी, विपन अरोड़ा, अनुज भंडारी, माधव महाजन, सतीश अरोड़ा, विजय मनचंदा, आशीष अरोड़ा, राकेश बंसल, सतीश झिंघन, जगदीश कुमरा, राकेश शर्मा लाटी, के. एस. संधू, बी.एम. चोपड़ा, जे.आर. थापर, सतीश खन्ना, सुमेश अरोड़ा, संदीप कपूर, वंश अरोड़ा, विनोद अरोड़ा, गौरव आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *