लादी उतने ही कंबोज है क्योंकि वह जाट है : लाल सिंह

जलांधर : शाहकोट उपचुनाव के लिए हरदीव सिंह लादी शेरवैलिया के लिए पार्टी टिकट पाने में उनकी निर्णायक भूमिका निभाते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता और अध्यक्ष पंजाब मंडी बोर्ड, लाल सिंह ने आज कहा कि न तो वह और न ही उनकी पार्टी जाति में विश्वास करती है राजनीति।

लाल सिंह ने एक अनौपचारिक बातचीत में संवाददाताओं से कहा, “ऐसा करने के बाद, मुझे जोड़ने दो, लादी उतना ही कंबोज है क्योंकि वह जाट है क्योंकि वह अपनी जाति या पंथ के बावजूद क्षेत्र के लोगों के साथ गहराई से शामिल है।” यह पूछे जाने पर कि वह क्यों चुनाव लड़ने का विकल्प नहीं चुनते थे क्योंकि वह स्वयं एक कंबोज थे और निर्वाचन क्षेत्र में उनके समुदाय से मतदाताओं का पर्याप्त अनुपात था।

अनुभवी कांग्रेस नेता जिन्होंने पीसीसी अध्यक्ष के रूप में कार्य किया है और विभिन्न सरकारों में कई वरिष्ठ पोर्टफोलियो आयोजित किए हैं, ने कहा कि जब उन्हें पार्टी हाई कमांड द्वारा उम्मीदवार की पसंद के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने लादी के नाम का सुझाव दिया क्योंकि उन्हें पता था कि वह सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार पार्टी थे वह क्षेत्र हो सकता है जो सभी समुदायों को स्वीकार्य था।

लाल सिंह ने लोगों से पक्षपातपूर्ण स्तर से ऊपर उठने और कांग्रेस उम्मीदवार का समर्थन करने की अपील की। उन्होंने सार्वजनिक बातचीत की एक श्रृंखला के दौरान विभिन्न गांवों के निवासियों से कहा, “कांग्रेस सरकार के चार साल बाकी हैं और आप लादी चुनने के बाद खुद को अंतर महसूस करेंगे।”

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *