शाहकोट उप-चुनाव के लिए ईवीएम प्रेषण और प्राप्त करने के लिए सामान्य पर्यवेक्षक और डीसी समीक्षा व्यवस्था

शाहकोट (जलंधर) : जिला प्रशासन 28 मई को शाहकोट असेंबली सेगमेंट के उपचुनाव के लिए ईवीएम और वीवीपीएटी मशीन के प्रेषण को प्राप्त करने और प्राप्त करने के लिए विस्तृत व्यवस्था करेगा।

आम चुनाव पर्यवेक्षक श्री रवि कांत जैन और उप आयुक्त जलंधर श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने आज यहां सार्वजनिक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में स्थापित मजबूत कमरे का दौरा किया ताकि मशीनों के प्रेषण और प्राप्त करने की व्यवस्था की निगरानी की जा सके। उन्होंने कहा कि मतदान दल 27 मई को ईवीएम और वीवीपीएटी दिए जाएंगे और फिर 2400 से अधिक कर्मचारियों में मतदान केंद्रों को 24 9 से अधिक स्थानों में 18 9 स्थानों पर 236 मतदान केंद्रों में शामिल किया जाएगा। इसी प्रकार, उन्होंने कहा कि मतदान के बाद मशीनों पर हाथ खत्म होने के बाद एक ही मतदान दल मजबूत कमरे में वापस आ जाएंगे।

उन्होंने कहा कि पूरे काम की निगरानी के लिए अन्य सहायक कर्मचारियों के साथ 21 सेक्टर अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के अधिकारी दोनों दिनों में ईवीएम और वीवीपीएटी मशीनों के सुचारु प्रेषण और प्राप्त करने के लिए जिम्मेदार होंगे। उन्होंने कहा कि मतदान केंद्रों को मतदान पक्षों के सुचारु और परेशानी मुक्त आंदोलन को सुनिश्चित करने के लिए एक सेक्टर मार्ग योजना सावधानी से तैयार की गई है।

दोनों अधिकारियों ने यह भी कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे कि यह कार्य बिना किसी देरी के प्रभावी ढंग से पूरा हो गया। उन्होंने कहा कि मशीनों के प्रेषण और प्राप्त करने के दौरान स्कूल में वाहनों की पार्किंग के लिए विस्तृत व्यवस्था की जाएगी। इसी तरह, उन्होंने कहा कि ईवीएम की सुरक्षा के लिए उचित व्यवस्था भी की जाएगी।

इस अवसर पर उपस्थित अन्य प्रमुखों में उप मंडल मजिस्ट्रेट श्री जसजीत सिंह, सहायक कलेक्टर (प्रशिक्षण के तहत) श्री हिमांशु जैन और अन्य शामिल थे।

Check Also

सरकारी योजनाओं को समाज के सभी वर्गों तक आसानी से पहुंचाया जाए- डिप्टी ईएसए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 4 जुलाई 2024–नीति आयोग, नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित संपूर्णता अभियान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *