मुख्यमंत्री को किसानों को बताना चाहिए कि उन्होंने उन्हें धोखा दिया था : सुखबीर बादल

मेहतापुर : शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से किसानों को यह बताने के लिए कहा कि क्यों उन्होंने अपने कर्ज को छोड़ने का वादा किया था, अगर उनके पास अपना वादा रखने का कोई इरादा नहीं था।

बड़े सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करते हुए, एसएडी अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री, जिन्होंने जन्मदिन पार्टियों का जश्न मनाने के लिए मनाली में समय बिताने के पक्ष में शाहकोट उप-चुनाव अभियान से दूर रहना चुना था, उन्हें पंजाबियों को अपनी बेड़े की यात्रा के दौरान बताना चाहिए प्रचार के आखिरी दिन क्यों वह उन्हें किए गए वादे को नहीं रख रहा था। उन्होंने कहा, “यह एक दयालु बात है कि किसी भी किसान को इस सवाल से पूछने का मौका मिलेगा क्योंकि वह 26 मई को पार्टी के प्रस्तावित रोड शो के दौरान अपने वातानुकूलित वाहन के आराम से दूर से उन्हें तरफ जाने की संभावना है।”

एसएडी अध्यक्ष ने कहा कि यहां तक ​​कि राज्य भर के किसान पीड़ित थे, शाहकोट में निराशा की स्थिति में थे। उन्होंने कहा कि इस निर्वाचन क्षेत्र के लगभग 20 गांवों में देखा गया था कि उनकी पूरी मस्तिष्क की फसल को तूफान के तूफान से नष्ट किया जा रहा है जिसके लिए न तो कोई भी गर्डवारी कर दी गई थी और न ही कोई मुआवजा दिया गया था।

अमरिंदर को धोखाधड़ी की राजनीति का अभ्यास न करने के बारे में बताते हुए, एसएडी अध्यक्ष ने कहा कि लोगों को बार-बार बेवकूफ बनाने की कोशिश करने के बजाय उन्हें बस उन्हें बताना चाहिए कि उनकी सरकार ने पिछले एक साल में उनके कल्याण के लिए क्या किया था। “कुछ भी करने के लिए भूल जाओ, एस प्रकाश सिंह बादल द्वारा शुरू की गई सभी सामाजिक कल्याण योजनाओं को रोक दिया गया है। उन्होंने कहा कि स्थिति बुरी से बदतर हो रही है क्योंकि मुख्यमंत्री अपने कार्यालय नहीं जा रहे थे और उनके विधायकों से मिलने का समय भी नहीं था और मंत्री सहयोगी आम आदमी से मिलना भूल गए थे। “यह इस वजह से है कि विकास स्थिर है”, उन्होंने कहा।

श्री बादल ने लोगों से एसएडी उम्मीदवार नाइब सिंह कोहर के हाथों को मजबूत करने का आग्रह किया, जिन्होंने कहा कि वह देर से अजीत सिंह कोहर की विरासत को आगे बढ़ा रहे थे। वरिष्ठ नेता हंसराज हंस ने भी लोगों से एसएडी उम्मीदवार के लिए मतदान करने की अपील की और कहा कि उन्हें ‘गोंडा’ तत्वों को प्रोत्साहित नहीं करना चाहिए।बैठक में बोलने वाले अन्य लोगों में विधायक रोज़ी बरकींडी परंबंस सिंह बंटी रोमाना हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों शामिल थे।

Check Also

सरकारी योजनाओं को समाज के सभी वर्गों तक आसानी से पहुंचाया जाए- डिप्टी ईएसए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 4 जुलाई 2024–नीति आयोग, नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित संपूर्णता अभियान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *