आम आदमी के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए बड़े पैमाने पर सड़क शो की ओर जाता है।

शाहकोट : शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) ने आज पंजाब के लोगों के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए एक विशाल सड़क शो आयोजित किया, जिन्हें कांग्रेस सरकार ने धोखा दिया है और उनसे कांग्रेस पार्टी को एक सबक सिखाने की अपील की है। समाज के प्रत्येक वर्ग को धोखा देने के लिए 28 मई को मतदान।

अपने उम्मीदवार नाइब सिंह कोहर के समर्थन में एसएडी रोड शो का नेतृत्व उनके राष्ट्रपति सुखबीर सिंह बादल ने किया था, जिन्होंने खुले कैंटर और जीप में यात्रा की थी और कांग्रेस द्वारा धोखाधड़ी करने वाले किसानों, दलितों और युवाओं सहित आम आदमी के साथ गर्मी और धूल को उखाड़ फेंक दिया था। सरकार। यह मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा चुने गए एक करोड़ रुपये की वातानुकूलित बस के विपरीत था, जो मनाली की पहाड़ियों से अभियान के आखिरी दिन निर्वाचन क्षेत्र में उतरने के बाद एक फोटो सेशन बनाने के लिए चुना गया था।

एसएडी अध्यक्ष, जो बलविंदर सिंह भुंडुर, गुलजार सिंह रानिकेक, बिक्रम मजीठिया, कर्नल सीडी सिंह कामबोज, अमरजीत थिंड और बृज भूपिंदर लल्ली के साथ थे, ने माल्सियन से शुरू होने वाले 50 किलोमीटर लंबी मार्ग और लोहियन, शाहकोट से पार करने और एक चौंकाने वाला स्वागत किया। मेहतापुर कई गांवों के अलावा।

सड़क शो में युवाओं के बीच बेहद उत्साह देखा गया, जिसमें सुखबीर बादल मार्ग के साथ सभी गांवों में गुलाब पंखुड़ियों के बारिश के साथ स्वागत किया गया। एसएडी अध्यक्ष ने ग्रामीणों द्वारा तैयार ‘चाबेल्स’ में मीठे पानी का हिस्सा लिया। उन्होंने रास्ते पर ‘लंगर’ भी लिया। ग्रामीणों के साथ-साथ कस्बों ने हजारों एसएडी श्रमिकों के साथ-साथ सड़क शो में भाग लेने वाले जीवन के सभी क्षेत्रों के साधारण लोगों की सेवा के लिए मार्ग के साथ सहज चबेल और लंगर का आयोजन किया।

एसएडी अध्यक्ष ने 2 9 मई को किसानों, दलितों, युवाओं के साथ-साथ व्यापार और उद्योग को किए गए सभी वादों पर पुनर्विचार के लिए कांग्रेस के खिलाफ बदला लेने के लिए शाहकोट के मतदाताओं से विनम्र अपील की। ​​उन्होंने ज्वार बनाने के लिए लोगों का भी धन्यवाद किया नायब सिंह कोहर की उम्मीदवारी के समर्थन में लहर और दस साल के एसएडी-बीजेपी कार्यकाल के दौरान किए गए रिकॉर्ड विकास के कारण एसएडी में विश्वास व्यक्त करना।

सड़क शो में एसएडी के समर्थन में कारों, ट्रैक्टरों और मोटर साइकिलों में हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं और इस निर्वाचन क्षेत्र के निवासियों ने देखा। सड़क के नेता में 500 से अधिक ट्रैक्टर थे, जिसमें वरिष्ठ नेता बिक्रम मजीठिया भी किसानों के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए एक वाहन चला रहे थे, जबकि कांग्रेस सरकार ने अपने पूर्ण वादे को समाप्त करने के वादे को पूरा करने से इंकार कर दिया था। 90,000 करोड़ रुपये मार्ग के साथ नारे उठाते हुए युवाओं के समूह के साथ सड़क शो में एक हजार से अधिक मोटर साइकिल थे।

सड़क शो एक घोंघा की गति से आगे बढ़े और ग्रामीणों और कस्बों द्वारा आयोजित स्वचालित स्टॉप के कारण मेहतपुर के अंत बिंदु पर बहुत आगे पहुंच गया। लोग मार्ग के साथ एसएडी अध्यक्ष के पास गए और उन्हें एसएडी उम्मीदवार नाइब सिंह कोहर की जीत सुनिश्चित करने का वादा किया

Check Also

25 सितंबर 2024 को जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो अमृतसर में रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 सितम्बर 2024:–पंजाब सरकार द्वारा घर-घर रोजगार एवं व्यवसाय योजना के तहत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *