रेजिडेंशियल वेलफेयर और मार्किट एसोसिएशन के साथआयोजित बैठक

अमृतसर : गुणवत्ता परियोजनाओं को आगे बढ़ाने और वितरित करने के लिए रेजिडेंशियल वेलफेयर और मार्किट एसोसिएशन के साथ एक बैठक बुधवार को 13 जून 2018 को अमृतसर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा आयोजित की गई थी। बैठक की अध्यक्षता सुश्री दीप्ति उपपाल (आईएएस) के सीईओ अमृतसर स्मार्ट ने की थी। सिटी लीडर कर्नल मनु चौधरी के साथ सिटी लिमिटेड, प्रोफेसर बलविंदर सिंह सलाहकार एएससीएल,  अमित कुमार सिंह सीनियर डिजाइनर और उनकी टीम।

सीईओ एमएस दीप्ति उपपाल ने एएससीएल और भविष्य की परियोजनाओं द्वारा पाइपलाइन में किए गए विभिन्न परियोजनाओं के बारे में उल्लेख किया है। उन्होंने आगे बताया कि वह परियोजनाओं के कार्यान्वयन के संबंध में इनपुट और निर्णयों के लिए अपने कार्यालय में आंतरिक और बाहरी एजेंसियों से मुलाकात कर रही हैं।

जनता और समाज के विभिन्न समूहों से प्रतिक्रिया और सुझाव प्राप्त करने के लिए, यह बैठक आयोजित की गई थी। मेजर आवासीय कल्याण संघों और बाजार संघों के प्रतिनिधियों वहां मौजूद थे और उन्होंने स्मार्ट सिटी परियोजनाओं के बारे में अपने विचार और विचार साझा किए। कुछ सदस्यों ने शहर की सफाई, सीवेज सिस्टम, यहां तक ​​कि नव निर्मित भवन और स्थानों के बारे में नागरिकों की लापरवाही की वर्तमान स्थिति के बारे में चिंता दिखाई। वे सभी खुश थे कि अधिकारियों ने अपने शहर के विकास के बारे में उनके इनपुट और सुझाव को महत्व दिया।

बैठकें, बातचीत सत्र, सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों के माध्यम से सीईओ अधिक नागरिक जुड़ाव रखने की राय थी। संक्षेप में, सीईओ ने कहा कि अधिकतर परियोजनाओं की योजना बनाई गई है और कल्पना की गई है क्योंकि अधिक गति और वितरण होना चाहिए।

विभिन्न संघों के इन सदस्यों ने यह सुनिश्चित किया कि वे हमेशा अमृतसर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के साथ परियोजनाओं के विकास और कार्यान्वयन की योजना बनाने के लिए हमेशा रहेंगे, लेकिन वे सभी अपने पवित्र शहर को बढ़ने और चमक देखना चाहते हैं।

राजीव गुलाटी और संजीव श्रीधर गोबिंद पार्क, बसंत एवेन्यू से, रानी का बाग एसोसिएशन के अध्यक्ष  तरुणदीप सिंह घुमान, बलबीर सिंह नागरा अध्यक्ष और बीएस। गुरू अमरदास एसोसिएशन के सोहल, मित्र दृश्य से दीपक बब्बर, छेरता एसोसिएशन के निर्मल सिंह बेदी, जिला पुस्तकालय से श्रीमती प्रभात कौर, कटरा जयमल सिंह एसोसिएशन के पावर कुमार सरेन, गुलाबी प्लाजा मार्केट एसोसिएशन के बालदेव सिंह, छेरता आदि के सुरेश कुमार आदि। बैठक में उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी योजनाओं को समाज के सभी वर्गों तक आसानी से पहुंचाया जाए- डिप्टी ईएसए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 4 जुलाई 2024–नीति आयोग, नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित संपूर्णता अभियान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *