छाया वेलफेयर सोसाइटी की ओर से मेडिकल कैंप लगाया गया

अमृतसर : छाया वेलफेयर सोसाइटी की ओर से बी ब्लॉक न्यू अमृतसर में डॉ. राकेश लूथरा शूगर रोग विशेषज्ञ की अध्यक्षता में मेडिकल कैंप लगाया गया। कैंप का शुभारंभ शिक्षा व पर्यावरण मंत्री ओमप्रकाश सोनी ने किया। इस अवसर पर 250 मरीजों की शूगर टेस्ट की गई व दवाइयां फ्री दी गईं। इसके अलावा ई.एन.टी डॉ. प्रहलाद दुग्गल ने भी कान, नाक व गले रोगों से पीड़ित मरीजों की जांच की। डीएम न्यूरो डॉ. विकास शर्मा ने दिमागी बीमारियों से पीड़ित मरीजों की जांच की।
इस अवसर पर मंत्री ओमप्रकाश सोनी ने कहा कि लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने में छाया वेलफेयर सोसाइटी अग्रणी भूमिका निभा रही है। हमारे समाज में आज भी कई ऐसे लोग हैं जो बीमारी का इइलाज नहीं करवा पाते। हालांकि सरकारी अस्पतालों में ऐसे लोगों के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं, लेकिन छाया वेलफेयर सोसाइटी द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में मेडिकल कैंप लगाए जा रहे हैं जिससे लोगों को उनके घर के पास ही चिकित्सा सुविधाएं मिल रही हैं। उन्होंने सोसाइटी को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन भी दिया।
इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी ,गौरव खन्ना, समीर अरोड़ा, अमित महाजन, सुखदीप सिंह, नितिन कपूर, कर्ण पुरी, राजेश खन्ना, सुरेश शर्मा उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी योजनाओं को समाज के सभी वर्गों तक आसानी से पहुंचाया जाए- डिप्टी ईएसए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 4 जुलाई 2024–नीति आयोग, नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित संपूर्णता अभियान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *