चौथे राशन वितरण समारोह में एशियन क्लब ने दिया गरीब और जरूरतमंद महिलाओं को राशन

 लुधियाना ( सविंदर सिंह ) मानवता की सेवा सब से बड़ी सेवा मानी जाती है और यह सभी धर्मो से उपर है, इस बात से सहमती कई संस्स्थाओं ने भी जताई है कि यह एक अच्छा कदम है। वैसे तो इंसानियत की की बात करे तो हम सभी का यही फ़र्ज़ बनता है कि हमें हमेशा ही जरूरतमंद लोगो की मदद के लिए आगे आना चाहिए। जिस से हमारी एक कोशिश से किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद हो सके। देश के कई शहरों में अलग अलग संस्थाओं की और से ऐसी कई योजनाएँ बनाई गई है जिस से किसी गरीब का भला हो सके। ऐसी ही लुधियाना से एक सस्था है जिसको एशियन क्लब इंटरनेशनल के नाम पे भी जाना जाता है ! इस सस्था की और से आये दिन कुछ न कुछ उन लोगो के लिए किया जाता है जिसकी समाज कोई परवाह नहीं करता और उएह सस्था कदम टू कदम आगे बढ़ रही है और समाज की सेवा कर रही है ।
लुधियाना के सराभा नगर में वंदना, वॉयस ऑफ़.एशियन क्लब इंटरनेशनल की तरफ से चौथा राशन वितरण समारोह का आयोजन किया गया। चौथा राशन वितरण समारोह इसके निर्माता प्रबंध निर्देशक ज्योतिष सम्राट सुखमिंदर सिंह के नेतृत्व में सराभा नगर में संपन्न हुआ. इस समारोह में उन महिलाओं को राशन वितरित किया गया जो गरीब वर्ग से है ! इस समारोह की शोभा बढ़ाने के लिए मुख्यातिथि रिटायर्ड डी.एस.पी लक्खा सिंह, ने विशेष रूप से शिरकत की।
 इस मौके पर क्लब की मैंबरों की और से  गरीब महिलाओं को नाश्ता भी करवाया गया .साथ ही क्लब की मैंबरों की और से राशन के साथ साथ पौधे भी बांटे गए . एशियन क्लब इंटरनेशनल की और से वातावरण की सुरक्षा  को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया गया है।
इस मौके पर ममता मेहरा ने आए हुए मुख महिमान और क्लब मेंबरों का धन्यवाद किया। उन्होंने  ने अपने भाषण में बोलते हुए कहा कि क्लब की और से जो कार्य किया जा रहा है हम लोग जितनी भी प्रसंसा करे उतनी ही कम है । समाज में अक्सर हम लोग देखते है के अमीर लोग गरीब को किस तरीके से समाज में रखते है पर हम लोगो ने यह सब कुछ इस समाज से ख़तम करना है के कोई भी किसे से कभी कोई भेद भाव न रखे जिससे वो लोग कभी दुखी हो सब को एक ही निगाह से देखने की जरुरत है जिस से समाज को एक अच्छा सन्देश मिल सके ।   इस मौके पर अनु ठाकुर, वंदना, ग्रेगरी , नमिता ग्रेस, संजय, हनी & अंजलि का विशेष सहयोग रहा. समारोह के अंत में सभी को पौधे भी वितरित किये गए ! इस अवसर पे अशोक धीर,ऋतू चांदना, महेश बंसल के इलावा भारी संख्या में लोग उपस्तिथ थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *