‘तंदरुस्त पंजाब मिशन’ के तहत खेल गतिविधियों को एक बड़ा बढ़ावा मिलेगा- एसडीएम

जलंधर-उप मंडल मजिस्ट्रेट श्री राजीव वर्मा ने आज कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कप्तान अमरिंदर सिंह द्वारा शुरू किए गए ‘तंदरुस्त  पंजाब’ मिशन के दौरान खेल गतिविधियों को एक बड़ा बढ़ावा मिलेगा।

आज मिशन के दौरान अभ्यास सत्र के दौरान फल और दूध वितरित करने के बाद उभरते खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उप मंडल मजिस्ट्रेट ने कहा कि मिशन के तहत राज्य सरकार राज्य में खेल और खेल को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध थी। खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए, उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को कई गुणों से आशीर्वाद मिला और उनमें से एक यह था कि वे खेल के दौरान एक टीम भावना विकसित करते हैं, जो उन्हें अपने जीवन में उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद कर सकता है। श्री वर्मा ने कहा कि प्रतियोगिताओं के दौरान खिलाड़ी अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को हराने के लिए उल्लेखनीय सहयोग और सद्भाव दिखाते हैं।

उप मंडल मजिस्ट्रेट ने कहा कि एक ही भावना को एक प्रगतिशील और सामंजस्यपूर्ण समाज के निर्माण के लिए दोहराया जाना चाहिए। उन्होंने उभरते खिलाड़ियों से व्यापक रूप से खेल के साथ अध्ययन पर उचित ध्यान देने के लिए कहा
उनके व्यक्तित्व का विकास। श्री वर्मा ने उभरते खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करने के लिए खेल शिविर आयोजित करने के लिए खेल विभाग पंजाब के प्रयासों की सराहना की।

इससे पहले, जिला खेल अधिकारी श्री विजय कुमार ने इस अवसर पर उप मंडल मजिस्ट्रेट और अन्य गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर उपस्थित अन्य प्रमुखों में श्री हरिंदर सिंह, श्री वरुण कुमार और अन्य शामिल थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *