रेड क्रॉस नशा पीड़ितों के लिए बने वरदान 

अमृतसर : नशा मुक्ति केंद्र में नशा पीड़ितों की बड़ रही संख्या के कारण प्रशासन  को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, जिसका उपाए रेड क्रॉस की सहायता  से किया जा रहा है। इस समय जिला रेड क्रॉस सुसाइटी अमृतसर की और से नशा मुक्त केंद्र में बेड,बिस्तर,बर्तन इत्यादि कई वस्तुये की जरूरी समान से सहायता  की जा रही है।

इसके उपरंत जानकारी देते हुए श्रीमती विने शर्मा सेक्ट्री रेड क्रॉस सोसाइटी  ने बताया की पिछले कुछ दिनों में अचानक से नशा मुक्त पीड़तों की संख्या बढ़ने  के कारण सभी प्रबंधको  को बड़े स्तर का सामना  करना पड़ रहा है। इस अवसर पर रेड क्रॉस की और से नशा मुक्त केंद्र को बेड,बिसरत,बर्तन इत्यादि और जरूरी समान दिया जा रहा है, वह जो वहां बरती होने वाले नशा पीड़ितों को किसी भी मुश्किलों का सामना न करना पड़े। उन्होंने बताया की जिला रेड क्रॉस सोसाइटी हर समय जरुरतमंदो की सहायता के लिए  तुरंत त्यार रहती है और सोसाइटी की और से गरीब लोगो को मुफ्त दवाईयां ,सिलाई मशीने,व्हील चेयर भी प्रदान किये जा रही है।

सेक्ट्री रेड क्रॉस सोसाइटी ने अमृतसर के निवासियों की अपील करते हुए कहा की वह रेस क्रॉस की मैडम के लिए ज्यादा से ज्यादा आगे आये वह जो गरीब लोगो की सहायता की जाये।

Check Also

सरकारी योजनाओं को समाज के सभी वर्गों तक आसानी से पहुंचाया जाए- डिप्टी ईएसए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 4 जुलाई 2024–नीति आयोग, नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित संपूर्णता अभियान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *