“कॉमिकस्तान” हर हफ़्ते एक अलग थीम के साथ करेगा दर्शकों का मनोरंजन!

मुंबई : अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अपनी नई प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला “कॉमिकस्टान” के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है।

भारत के सात सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार तनमय भट, केनी सेबेस्टियन, सपन वर्मा, नवीन रिचर्ड, कनेज सुरखा, कनन गिल और बिस्वा कल्याण रथ जैसे अनुभवी जज से लैस इस शो में हर एपिसोड के साथ दर्शकों को एक अलग थीम देखने मिलेगी।

“कॉमिकस्तान” के जज हर हफ़्ते प्रतियोगियों को एक अलग थीम देंगे, जिस पर आधारित एक्ट के जरिये प्रतियोगी जज पैनल का दिल जीतने की कोशिश करते हुए नज़र आएंगे। हर हफ़्ते दी जाने वाली यह थीम, शो के कांसेप्ट की तरह यूनिक होगी जिसे देख कर आप अपनी हँसी रोक नहीं पाएंगे।

ओनली मच लाउडर (ओएमएल) द्वारा निर्मित और अनुभवी कॉमेडियन अबिश मैथ्यू और सुमुखी सुरेश द्वारा होस्ट किये जाने वाला, कॉमिकस्टान भारत की अगली बड़ी कॉमेडी प्रतिभा की खोज में निकला एक टैलेंट हंट शो है।

भारत के अगले बड़े हास्य कलाकार की तलाश में निकला कॉमिकस्टान, ग्राहकों को आज के दौर से कुछ प्रसिद्ध कॉमेडियन्स के साथ एक हँसी से भरपूर सफ़र पर ले जाएगा। यूनिक, ताजा और चुटकुले के साथ लबालबेस, यह श्रृंखला आपको हँसी से लोटपोट कर देगी।

कॉमिकस्टान नौ एपिसोड की श्रृंखला है जहां पूरे देश से दस प्रतिभागियों को विजेता खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए चुना जाएगा और कॉमेडी से संबंधित शैली के महारथी कॉमेडियन्स द्वारा जज किया जाएगा। पहले चार एपिसोड 13 जुलाई को स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं, जिसके बाद साप्ताहिक नए एपिसोड होंगे।

Check Also

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने मुंबई में दोबारा से पहले सॉन्ग ‘वक्त के जंगल’ को किया लॉन्च

कल्याण केसरी न्यूज़ ,8 अगस्त : अपने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दोबारा की हैरान कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *