विद्यार्थी वातावरण के सुरक्षा कवच बनकर तंदुरुस्त पंजाब मिशन का संदेश घर-घर तक पहुँचाये-एस.डी.एम.परमवीर सिंह

जालन्धर : उप-मण्डल मैजिस्ट्रेट जालन्ध-२ परमवीर सिंह ने आज विद्याॢथयों को अपील की कि वह आगें आयें और वातावरण के सुरक्षा कवच के रूप में तंदुरुस्त पंजाब मिशन का संदेश जिले के कोने-कोने तक पहुँचायें।

आज सरकारी सीनियर सकैंडरी स्कूल गाखलां में पौधे लगाने की मुहिम शुरू करने के उपरान्त विद्याॢथयों से बातचीत के दौरान उप-मण्डल मैजिस्ट्रेट ने कहा कि पंजाब सरकार का यह मिशन राज्य में हवा एवं पानी को साफ-सुथरा बनाने के लिए शुरू किया गया है जिस का एक ही उदेश्य की वातावरण को प्रदूषण मुक्त  करके सभी  की ख़ुशहाली को विश्वसनीय बनाना है। उन्होने सभी  विद्याॢथयो एवं अधियापकों को इस मुहिम का अहम हिस्सा बन कर समाज के कल्याण में योगदार देने की अपील की। इस को सभी  का समाजिक और नैतिक जिम्मेदारी  बताते हुए उन्होने कहा कि जिला प्रशासन इस मिशन को सफल बनाने के लि वचनबद्ध है।

उन्होने साथ ही विद्याॢथयों से अपील की कि वह जिले में हरियाली को बढाने के लिए अधिक9से9अधिक पौधे लगाने का संदेश घर-घर तक पहुँचाये ताकि लोगों को इस की महत्ता के बारे में अवगत करवाया जा सके। दिन प्रति दिन बढ रहे प्रदुषण पर चिंता को प्रगट करते हुए उन्होने इस का कम करने केलिए अधिक-से-अधिक पौधे लगाने की अपील की ।
इस से पहले जिला गाईडैंस काऊंसलर सुरजीत लाल एवं स्कूल की प्रिंसीपल नीसा कुमारी ने उप मण्डल मैजिस्ट्रेट का स्कूल में पहुंचे पर स्वागत किया।

Check Also

25 सितंबर 2024 को जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो अमृतसर में रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 सितम्बर 2024:–पंजाब सरकार द्वारा घर-घर रोजगार एवं व्यवसाय योजना के तहत …

One comment

  1. priligy equivalent 9 Adverse effects of anabolic androgenic steroids on the cardiovascular, metabolic and reproductive systems of anabolic substance abusters

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *