जिलाधीश ने स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों का लिया जायजा

जालन्धर : डिप्टी कमिश्नर जालन्धर श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने आज कहा कि स्वतंत्रता दिवस के समारोह में देशभक्ति के माहौल में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अतिरिक्त ड्रग अबयूज़  प्रिवेंशन अधिकारी (डीएपीओ), बड्डी और तंदुरुस्त पंजाब मिशन के प्रमुख कार्यक्रमों पर भी ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

आज स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में मेगा समारोह के लिए पूर्ण ड्रेस रिहर्सल के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए जिलाधीश ने कहा कि इस मेगा आयोजन के प्रबन्धों की तैयारी चल रही है और इस समारोह को सफलतापूर्वक करवाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। यह भी  सुनिश्चित किया जायेगा इस दिन को पूर्ण देशभक्ति और राष्ट्रवादी उत्साह के साथ मनाया जाये।  शर्मा ने कहा कि विभिन्न शैक्षिक संस्थानों के छात्रों द्वारा किये जाने वाले देशभक्ति पर आधारित शानदार प्रदर्शन स्वतंत्रता दिवस के समारोह की पहचान होगी। उन्होंने कहा कि प्रशासन उत्साह के साथ इस स्वतंत्रता दिवस को आयोजित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

जिलाधीश ने आगे कहा कि जिले में मेगा इवेंट मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जालन्धर जिला एक बार फिर इस शुभ दिन को मनाने के लिए सबसे अच्छा कार्यक्रम आयोजित करने की शानदार परंपरा को बनाए रखेगा। श्री शर्मा ने कहा कि छात्रों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम में देशभक्ति के प्रति उत्साह और समृद्ध विरासत को प्रदर्शित करेंगे, इसके अतिरिक्त  अनेकता में एकता के विषय पर ध्यान केंद्रित किया जायेगा जोकि हमारे देश का आधार है।

इस मेगा आयोजन को सही ढंग से प्रस्तुत करने के लिए समितियों के द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करते हुए, जिलाधीश ने कहा कि छात्रों के कथित प्रदर्शन, पुलिस सहायक कमिश्रर श्री मनिंदर पाल सिंह और  कर्नल (सेवानिवृत) मनमोहन सिंह के नेतृत्व में शानदार मार्च पास्ट और अन्य गतिविधियों में जिला प्रशासन के अधिकारियों के कडी मेहनत का नतीजा है। उन्होंने इस कार्यक्रम को सफलतापूर्वक मनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए शहर के शैक्षिक संस्थानों को समूहीक भाग  लेने के लि किये गये कडे प्रबन्धों की सराहना की।

इस अवसर पर उपस्थित अन्य प्रमुखों के अतिरिक्त उप-आयुक्त श्री जितेंद्र जोरवाल और श्री जसबीर सिंह, पुलिस उपायुक्त श्री गुरमीत सिंह, पीबीएस परमार, अतिरिक्त उपायुक्त पुलिस श्रीमती सुधारविजी, श्री गुरमेल सिंह और श्री परमिंदर सिंह भंडल, उप-मंडल मजिस्ट्रेट श्री संजीव शर्मा, कार्यकारी मजिस्ट्रेट डॉ जय इंदर सिंह, सहायक आयुक्त श्रीमती शाईरी मल्होत्रा, पुलिस के सहायक आयुक्त श्री सरबजीत राय, श्री नवीन कुमार, श्री एनएस महल और श्री गुरप्रीत सिंह, जिला मंडी अधिकारी श्री वरिंदर खेरा, जिला मार्गदर्शन सलाहकार श्री सुरजीत लाल, जिला शिक्षा अधिकारी श्री सतनाम सिंह, उप जिला शिक्षा अधिकारी श्रीमती गुरप्रीत कौर और श्री अनिल अवस्थी अन्य उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *