जालन्धर पुलिस कमिशनरेट ने आजादी दिवस के समारोह के लिए सुरक्षा प्रबंध पूर्ण किये

जालन्धर : जालन्धर कमिशनरेट पुलिस ने आजादी दिवस के समारोह १५ अगस्त को गुरू गोबिन्द सिंह स्टेडियम में मनाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था के उचित प्रबंध किये गए हैं।

डिप्टी कमिशनर पुलिस श्री गुरमीत सिंह और पी.बी.एस परमार ने आज मिल कर समारोह के स्थान की सुरक्षा प्रबंधों को अंतिम रूप देने के लिए एक बैठक की। बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होने कहा कि होने वाले समागम को देखते  हुए जालंधर कमिशनरेट पुलिस ने शहर में कडे सुरक्षा प्रबंध किये हैं। और समागम वाली स्थान के आस-पास के पूरे क्षेत्र को पुलिस की निगरानी में है।

उन्होने आगे बताया कि स्वतंत्रता दिवस के समागम की सुरक्षा पर कडी नजर रखने के लिए 850  पुलिस अधिकारी /कर्मचारी तैनात किये गए हैं। समागम वाले स्थान और स्टेडियम के आस-पास के स्थानों पर सी.सी.टी.वी कैमरे लगा दिए गए हैं जिन पर लगातार चैकिंग की जा रही है और शहर में सुरक्षा भी  बढा दी गई है और समाज विरोधी गतिविधियों पर पूरी नजर रखी जा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि चौकसी रखने के लिए शहर में अलग-अलग गश्त पार्टियों को तैनात कर दीं गई हैं जोकि लगातार गश्त कर रही हैं। इस तरह सीनियर आधिकारियों को निर्देश की गई है कि वह शहर में कानून व्यवस्था पर पूरी नजर रखने। उन्होंने आगे बताया कि स्टेडियम में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है जो कि लगातार स्थिति का जायजा ले रहा है।

इस प्रकार स्टेडियम के आस9पास आग्रिश6ान यंत्र और मैडीकल टीमों के अतिरि1त अस्थिरता निरोधक की भी जांच की जा रही है। इस दौरान डिप्टी कमिशनरज पुलिस और अन्यों आधिकारियों के साथ स्टेडियम में किये गए सुरक्षा प्रबंधा का जायज़ा लिया। उन्होंने इस समागम को सही ढंग से पूर्ण करने के लिए आधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश दिये।

इस अवसर पर अन्यों इलावा अतिरिक्त  डिप्टी कमिशनर पुलिस श्रीमती डी.सुधरविजी, श्री गुरमेल सिंह और श्री परमिन्दर सिंह भंडाल, सहायक कमिशनर पुलिस श्रमी सरबजीत राय, श्री नवीन कुमार, श्री एन.एस माहल, श्री गुरप्रीत सिंह, शमी बलबीर सिंह, श्रीमती हिना गुप्ता, श्री मनिन्दर पाल सिंह और श्री सतीन्द्र चड्डा उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *