“तुम्बाड” में सोहम शाह के विंटेज लुक ने इस दिलचस्प शैली के प्रति बढ़ाया उत्साह!

मुंबई : फ़िल्म “तुम्बाड” में अनुभवी अभिनेता सोहम शाह अनदेखे अवतार में नज़र आएंगे। अभिनेता फ़िल्म में महाराष्ट्र के पूर्व स्वतंत्रता युग से 30 और 40 दशक के विंटेज लुक में नज़र आएंगे।अभिनेता अपने किरदार का सार पकड़ते हुए, फ़िल्म में महाराष्ट्र के कोंकनास्थ ब्रह्मन्स द्वारा पहने गए ठेठ पोशाक में दिखाई देंगे। सर्वोत्कृष्ट इयरपीस और मूंछों के साथ सोहम शाह ने अपने किरदार की हर बारीकी पर ध्यान दिया है जिसने फ़िल्म के प्रति जिज्ञासा बढ़ा दी है।

पूर्व स्वतंत्रता युग में इस्तेमाल होने वाले उपकरण और वाहन के प्रदर्शन के साथ, टीज़र ने पौराणिक कथाओं और हॉरर के दिलचस्प मिश्रण के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए है। टीज़र में महाराष्ट्र के स्थानीय छोटे कस्बों की झलक के साथ दर्शकों के जहन में पूर्व स्वतंत्रता युग की यादें ताज़ा करने की कोशिश की गई है।

कल्पना, एक्शन, भय और डर की झलक के साथ आनंद एल राय की तुम्बाड एक रोमांचकारी रोलर कॉस्टर सवारी की तरह होगी जो दर्शकों का मनोरंजन करते हुए मनुष्य के लालची व्यक्तित्व पर सवाल उठाते हुए नज़र आएगी।विसुअली आश्चर्यजनक फ़िल्म होने के कारण, “तुम्बाड” अपनी रिलीज से पहले ही प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।सोहम शाह की यह बहू महत्वाकांक्षी परियोजना छह साल की रोलर कोस्टर सवारी की तरह रही है, जबकि आयनंद एल राय ने फिल्म को शैली-परिभाषित फिल्म के रूप में परिभाषित किया है।कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, “तुम्बाड” इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। ‘फिल्म आई वेस्ट’ और ‘फिल्मगेट फिल्म्स’ द्वारा सह-निर्मित तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Check Also

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने मुंबई में दोबारा से पहले सॉन्ग ‘वक्त के जंगल’ को किया लॉन्च

कल्याण केसरी न्यूज़ ,8 अगस्त : अपने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दोबारा की हैरान कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *