पंजाब पुलिस ने प्रर्दशनी मैच में 10-9 से खेल विभाग की टीम को हराया

जालन्धर : खेल विभाग ने तंदूरूस्त पंजाब मिशन के तहत स्पोट्र्स कॉलेज में स्विमिंग पुल में वाटर पोलो कोचिंग कैंप का आयोजन किया।एस.डी.एम-2 श्री परमवीर सिंह, प्रसिद्ध भारतीय तैराक और वाटर पोलो 2िालाडी श्री सुशील कोहली जिन्हें प्रतिष्ठित ध्यान चंद आवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। जोकि कैंप के मुख्य  अतिथि थे । इस अवसर पर तैराकी कोच श्री उमेश शर्मा, बलराज सिंह और जसप्रीत सिंह भी  उपस्थित थे। कैंप के दौरान पंजाब के खेल विभाग और पंजाब पुलिस की टीम के बीच एक प्रदर्शनी मैंच खेला गया जिसमें पंजाब पुलिस की टीम ने खेल विभाग की टीम को 10-9  से पराजित किया।

सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने खिलाडियों को बधाई देते हुए कहा कि वे खेल के क्षेत्र में श्रेष्ठ बनने के लिए पूर्ण सर्मपण और कडी मेहनत करें। उन्होने बताया कि राज्य सरकार तन्दुरुस्त पंजाब मिशन के तहत खेलों को प्रफुलित करने के लिए कई प्रकार के खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन कर रही है।

उन्होने कहा कि खेल प्रतियोगिता को आयोजित करने के अतिरिक्त , सरकार खि लाडियों को खेल से संबंधित प्रशिक्षण देने के लिए प्रत्येक जिले में कैंपों का आयोजन कर रही है ताकि खिलाडियों को इस प्रशिक्षण के माध्यम से उनकी प्रतिभा  को सही दिशा प्रदान करवा सके। उन्होने उभरते खिलाडियों को बेहतर मंच देने के लिए खेल विभाग द्वारा कैप के आयोजन के प्रयासों की प्रशंसा की।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *