एनओसी नहीं खोले जाने के कारण लोग झेल रहे भारी भरकम परेशानियां: अनिल जोशी

अमृतसर : पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब  अनिल जोशी जी द्वारा पंजाब की आम जनता को एनओसी नोटिफिकेशन जारी ना होने की वजह से प्रॉपर्टी संबंधित आ रही परेशानियों को लेकर पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ खोले गए मोर्चे का आने वाले दिनों में प्रदेश स्तर पर विस्तार हो सकता है ।
जोशी ने आज जारी एक प्रेस रिलीज में कहा कि पंजाब सरकार द्वारा लगभग ढाई महीने पहले कैबिनेट की बैठक में पहले से ज्यादा रेटों पर बनाई गई एनओसी पॉलिसी का नोटिफिकेशन जारी ना होने की वजह से प्लाट होल्डर, प्रॉपर्टी डीलर और पंजाब की आम जनता को आ रही परेशानियों से अवगत करवाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह जी को पत्र लिखे गए थे और फिर भी जनता को आ रही इस सबंधी परेशानियों का पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा कोई समाधान न किए जाने की वजह से उन्होंने अमृतसर की जनता के साथ 13 सितंबर को डिप्टी कमिश्नर अमृतसर के दफ्तर का घेराव कर पंजाब की कांग्रेस सरकार के कान खोलने के लिए धरना प्रदर्शन किया था । उसी दिन सुबह अखबार में अमृतसर उत्तरी हलके के कांग्रेसी विधायक द्वारा बयान दिया गया था जिसमें कहा गया था कि ब्लॉक समिति का 19 सितंबर को चुनाव होते ही 20 सितंबर को एनओसी नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा मगर अब चुनाव के 15 दिन बीत जाने के बाद भी एनओसी नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है जिससे कि पंजाब की कांग्रेस सरकार के सारे दावे हवा हवाई हो गए हैं और इससे कांग्रेसी विधायक और सरकार की नियत और असली चेहरा बेनकाब हुआ है । जोशी ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार चुनाव में किए गए अपने किसी वायदे को भी पूरा नहीं कर पाई है और वह हर फ्रंट पर फेल साबित हुई है ।

जोशी ने कहा कि आज वह मीडिया के माध्यम से फिर से माननीय मुख्यमंत्री जी को गुहार लगाते हैं कि वह पंजाब की जनता को लगातार झेलनी पड़ रही परेशानियों का समाधान करने के लिए जल्द से जल्द एनओसी नोटिफिकेशन जारी करें अन्यथा वह आने वाले समय में पूरे पंजाब के अलग अलग शहरों में जाकर इस संबंधी परेशानियां झेल रहे लोगों को साथ लेकर प्रदेश स्तर पर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे और पूरे पंजाब भर से सरकार के खिलाफ आंदोलन चलेगा । उन्होंने कहा कि वह जनता की सेवा में हर समय हाजिर हैं और वह पंजाब की जनता को आ रही मुश्किलों का समाधान करवाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *