पंचायत नौशहरा में करवाया गया पहला फुटबॉल टूर्नामेंट-2018

अमृतसर : विधानसभा हलका अमृतसर उत्तरी के अंतर्गत आते मजीठा रोड स्थित पंचायत नौशहरा में पूर्व सरपंच सरदार अमरजीत सिंह, सरदार नवदीप सिंह व साथियों द्वारा खेल स्टेडियम में करवाए गए पहले फुटबॉल टूर्नामेंट- 2018 में पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए और उन्होंने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की । इस मौके पर जोशी ने कहा कि आज के नौजवानों को खेलों की तरफ प्रोत्साहित करना बहुत जरूरी है और सरदार अमरजीत सिंह अपनी पूरी टीम के साथ इस काम को बखूबी कर रहे हैं । पंचायत के नौजवानों को खेलों में लगा कर उन्हें आगे बढ़ने के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म प्रदान कर रहे हैं ।  जोशी ने कहा जहां तक की इन नौजवानों द्वारा खेलों में भाग लिए जाने से उनका शरीर तंदुरुस्त रहता है उसके साथ ही वह नशे की दलदल से भी बचे रहते हैं और आगे चलकर अपनी काबिलियत से बुलंदियां हासिल कर अपने गांव और माता पिता का नाम रोशन करते हैं ।
 
इस मौके पर आयोजक सरदार अमरजीत सिंह जी ने समूह पंचायत निवासियों की ओर से  जोशी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जहां तक की जोशी ने करोड़ों रुपए की लागत से इस पंचायत का ऐतिहासिक विकास करवाया है वही लगभग 70 लाख रुपए की लागत से इस पंचायत में यह खेल स्टेडियम बनवाकर नौजवानों को बेशुमार तोहफा दिया है जिसके लिए समूह नौजवानों के साथ ही समूह पंचायत निवासी  जोशी के आभारी हैं । सरदार अमरजीत सिंह जी ने कहा कि इस खेल स्टेडियम का लाभ सिर्फ यह पंचायत ही नही बल्कि नजदीकी और पंचायतों के लोग भी उठा रहे हैं । उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी वह अपने साथियों सहित समाज भलाई व नौजवानों को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए विभिन्न आयोजन जारी रखेंगे ।
 
इस मौके पर पार्षद राजा जोशी, नवदीप सिंह, महिंदर सिंह, निर्मल सिंह, पूर्व चेयरमैन करम सिंह, पूर्व ब्लाक समिति मैंबर सविंदर कौर, पूर्व सरपंच लखविंदर सिंह, तरलोक सिंह, पर्सन सिंह, बलविंदर सिंह, जगीर सिंह, चमन लाल, अमृतपाल सिंह, सरूप सिंह, राजबीर, अमीर सिंह, वी पी सिंह, सुखजीव सिह, अर्जन सिंह, गुरमीत सिंह, कश्मीर सिंह, लाला आदि मौजूद थे ।

Check Also

राजासांसी विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता अभियान जारी है

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 7 मई 2024– डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी और सहायक रिटर्निंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *