18 अक्टूबर को फिल्म ‘आटे दी चिड़ी’ होगी रिलीज़

नीरू बाजवा और अमृत मान इसमें मुख्य किरदार निभाएंगे

अमृतसर : आखिरकार इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आटे दी चिड़ी’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है, और वह भी अपनी नियमित तारीख़ से एक दिन पहले। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट, मुख्य कलाकार नीरू बाजवा और अमृत मान, फिल्म को प्रोमोट करने के लिए अमृतसर पहुंचे। निर्माता, तेग प्रोडक्शंस के चरनजीत सिंह वालिया और उप निर्माता जी आर एस छीना पूरी टीम के साथ फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने के लिए श्री हरमंदिर साहिब पहुंचे।

यह फिल्म अपनी घोषणा से ही मुख्य किरदार में अमृत मान और नीरू बाजवा की नयी जोड़ी को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा रही है। इन दोनों ही प्रतिभावान सितारों के साथ साथ फिल्म में कई प्रसिद्ध कलाकार हैं जैसे कि पंजाबी सिनेमा के अनुभवी अभिनेता सरदार सोही, गुरप्रीत घुग्गी, बीएन शर्मा, करमजीत अनमोल, निर्मल ऋषि, हार्बी सांघा, निशा बानो, प्रीतो साहनी, बलवीर बोपाराय, दिलावर सिद्धू, प्रकाश गाधू और अनमोल वर्मा। ‘आटे दी चिड़ी’ पंजाब के मुद्दों को कोमलता से हास्यपूर्ण अंदाज़ में प्रस्तुत करती हुई एक कहानी है। यह फिल्म दर्शकों के लिए एक हंसी-ठहाकों का त्यौहार लाने का वादा करती है। फिल्म का निर्देशन किया है हैरी भट्टी ने और इसकी कहानी लिखी है राजू वर्मा ने। इसकी शूटिंग पंजाब और कनाडा में की गयी है।इस प्रोजेक्ट के निर्माता हैं तेग प्रोडक्शंस  के चरनजीत सिंह वालिया और तेगबीर सिंह वालिया और जीआरएस छीना (कैलगरी, कनाडा) इसके सह-निर्माता हैं।

इस मौके पर फिल्म की मुख्य अदाकारा, नीरू बाजवा ने कहा, “आटे दी चिड़ी मेरे दिल के बहुत करीब है क्यूंकि इसकी कहानी और पृष्ठभूमि मेरी अपनी ज़िंदगी से मिलती-जुलती है। मेरा भी जन्म कनाडा में हुआ है। बचपन से ही मैं हमारी संस्कृति से जुड़ी कई बातों से अनजान थी जो मुझे इस फिल्म के दौरान पता चलीं। इस फिल्म ने मुझे एक चीज़ ज़रूर सिखाई है, वो है अपनी संस्कृति और तहज़ीब का सही मोल। इस फिल्म के एक-एक पल का मैंने बहुत आनंद लिया है। मुझे उम्मीद है कि लोग भी ‘आटे दी चिड़ी’ देख कर बहुत आनंद उठाएंगे।“

अभिनेता और गायक अमृत मान ने कहा, “मैंने कई गानों में अभिनय किया है और एक फिल्म भी की है पर एक पूरी फिल्म का भार अपने कन्धों पर लेना अलग ही ज़िम्मेदारी है। मैं बहुत खुश हूँ और कुछ घबराहट भी है। पर मुझे लगता है कि मैं खुशनसीब हूँ कि मुझे इस फिल्म के साथ अपने सफर की शुरुआत करने का मौका मिला है। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ काम करने का प्रयास किया है और उम्मीद करता हूँ कि लोग इसे अपनाएंगे। मुझे आशा है कि मैं इस किरदार और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। मैं आगे, भविष्य में, कितनी भी फिल्में करता हूँ, ‘आटे दी चिड़ी’ मेरे लिए कुछ नया सीखने वाला अनुभव रहा।”

आटे दी चिड़ी एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें हमने सिर्फ अपने पैसे नहीं बल्कि भावनाएं भी जोड़ी हैं। हमने इस फिल्म की एक एक चीज़ पर विशेष ध्यान दिया है। कहानी के लिए एक खूबसूरत स्क्रिप्ट के चुनाव से लेकर मुख्य किरदारों में इस तरह के मेहनती अभिनेताओं तक, हमने सुनिश्चित किया कि सब कुछ सर्वोत्तम ही हो। हम अपनी ओर से कोई भी कमी नहीं रखना चाहते। ट्रेलर और गानों को मिल रहे दर्शकों के भरपूर प्यार के लिए हम बहुत शुक्रगुज़ार हैं। अब हम फिल्म के रिलीज़ को लेकर बहुत उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि लोग हमारी कोशिश को ज़रूर सराहेंगे”, तेग प्रोडक्शंस के चरनजीत सिंह वालिया एयर तेगबीर सिंह वालिया ने कहा। आटे दी चिड़ी का विश्व-वितरण मुनीश साहनी का ओमजी ग्रुप करेगा। यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *