सरदार पटेल की याद में खेल विभाग ने करवाई ‘एकता दौड़’

अमृतसर : सरदार वलभ भाई पटेल के जनम दिवस के मोके पर ज़िले भर में अलग अलग स्थानों पे समागम करवाए गए और देश की एकता को कायम रखने का वचन लिया गया।  पंजाब पुलिस द्वारा सुबह एकता दौड़ पुलिस लाइन से करवाई गयी , जिस में बड़ी गिणती में पंजाब पुलिस के अधिकारी व् जवानो ने कमिश्नर एस.श्रीवास्तव की अगुवाई में दौड़ में भाग लिया। उन्होंने इस मोके पर सरे जवानो और अधिकारीयों को देश की एकता , अखंडता और सुरक्षा को बनाये रखने के लिए समर्पित भावना के साथ काम करने का वचन लिया।

पंजाब सरकार के सरे दफ्तरों में देश की एकता और अखंडता को कायम रखने के लिए समागम करवाए गए।  मुख्य समागम जिला परिषद् हॉल में डिप्टी कमिश्नर कमलदीप सिंह संघा के अगुवाई में करवाया गया , जिस में डिप्टी कमिश्नर दफ्तर के सरे अधिकारियों व् कर्मचारियों को देश की एकता , अखंडता व सुरक्षा को बनाई रखने के लिए अपने  समर्पित करने का देश वासियो में यह सन्देश फैलाने के लिए यतन करने का वचन लिया। उन्होंने कहा की सरदार पटेल ने देश को एक करने के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया , जो की कभी भुला नहीं जा सकता।  इस मोके सहायक कमिश्नर शिवराज सिंह बल , जिला माल अधिकारी मुकेश शर्मा , डिप्टी कमिश्नर छोटी बचत गुलशन संजोटा और विभागों के अधिकारी  भी उपस्तिथ थे।

खेल विभाग द्वारा डिप्टी कमिश्नर संघ के निर्देश अनुसार एकता के लिए दौड़ करवाई गयी , इस दौड़ में जिला खेल अधिकारी गुलाल सिंह , कोच , खिलाड़ी , विद्यार्थी और पंजाब पुलिस के जवान शामिल हुए।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *