पंजाब की कोंग्रेस सरकार की नीतियां नौजवान विरोधी

होशियारपुर :  गुरविंदर सिंह लक्की धुग्गा अपने साथिओ सहित भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रधान रोहित सूद हनी के प्रयास से भाजपा में शामिल हुए। लक्की के साथ भारी सं या में उपस्थित नौजवानो का केंद्रीय राज्य मंत्री  विजय सांपला के निजी सहायक भारत भूषण वर्मा और हनी सूद ने पार्टी का सिरोपा भेंट कर भाजपा में शामिल होने पर स्वागत किया।

इस अफसर पर भारत भूषण वर्मा और हनी सूद ने कहाकि आज पंजाब सरकार की नौजवान विरोदी नीतियों के चलते युवा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे है। उन्होंने कहाकि कांग्रस पार्टी ने सत्ता में आने के लिए नोजवानो और पंजाब की जनता के साथ बड़े बड़े वादे किये लेकिन सत्ता में आते ही कांग्रेस जनता के दुख तकलीफ दूर करने की बजाए कांग्रेसी ऐश परस्ती में डूब गए है। कांग्रेस ने नोजवानो को सत्ता में आने पर नौकरी , बेरोजगारी भत्ता, फ्री लैपटॉप , मोबाइल आदि देने की अपनी बात से मुकर गयी है जिसे नौजवान अपने साथ कांग्रेस द्वारा किया गया बड़ा धोखा मान रहे है।

लक्की धुग्गा ने कहाकि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री श्री विजय सांपला की कार्यशैली से प्रवाभित होकर हम भाजपा में शामिल हो रहे है। हमे गर्व है आज हम उस पार्टी के साथ जुड़ रहे है जिस पार्टी ने देश को एक ईमानदार प्रधानमत्री नरिंदर मोदी के रूप में दिया है। भाजपा सरकार के लगभग साढ़े चार साल के राज मे एक भी घोटाला नहीं हुआ है जबकि कोंग्रेस की सरकारों ने लूटों और मौज करो की निति को अपना कर देश का खजाना खूब लूटा।  नोजवानो का कोंग्रेस से मोह भंग हो चूका है। उन्होंने कहाकि भाजपा और मोदी सरकार की नीतियों को हम घर घर पहुँचायेगे ताकि देश में फिर से एक बार एक ईमानदार सरकार बनाई जा सके।

इस मोके पर लकी धुग्गा के साथ मुकेश कुमार,जगदीप सिंह, प्रशांत ठाकुर, संजय कपूर, सुशांत सैनी, बबा बाजवा,सोनू कलसी,मिंटू, शुभम, राजवीर, सभी, सोनू खुनखुना, केविन चौदरी, बांगड़,जसदीप सिंह, हर्ष, मोहित,  जगदीप सोहल, सनी सैनी, मनप्रीत संधू, दुष्यंत हंस, पोकि सैनी, हरप्रीत सेठी भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *