नौजवान 14 और 18 नवंबर को लगाऐ जा रहे रोजग़ार मेलों का अधिक से अधिक लाभ लें -डी.सी

जालन्धर : जालन्धर के डिप्टी कमिशनर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने आज बेरोजग़ार नौजवानों से अपील किया कि वह पंजाब सरकार की तरफ से 14 और 18 नवंबर को घर घर रोजग़ार स्कीम के अंतर्गत लगाए जा रहे रोजग़ार मेलों का अधिक से अधिक लाभ लें उन्होने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से 14 नवंबर को जालंधर के डेवीएट कालेज में और 18 नवंबर को सी.टी इंस्टीट्यूट के शाहपुर कैंपस में रोजग़ार मेले लगाए जा रहे हैं जिस में नामी कंपनियाँ की तरफ से नौजवानों को रोजग़ार उपल4ध करवाया जायेगा। उन्होने कहा कि नौजवानों को इस अवसर का अधिक से अधिक लाभ उठाने के लिए इन कैंपों में पहुँच करनी चाहिए। डिप्टी कमिशनर ने कहा कि राजय सरकार की तरफ से करवाए जा रहे रोजगार मेले नौजवानों को रोजग़ार के नये अवसर उपल4ध करवाने में सहायक होंगे। उन्होने कहा कि इन रोजग़ार मेलों के निष्कर्ष बड़े सकारात्मक होंगे और बड़ी संख्या में विद्यार्थी इस मेले में हिस्सा लेंगे।

उन्होने कहा कि यह रोजग़ार मेले बढिया रोजग़ार प्राप्त करने के लिए नौजवानों के लिए एक सुनेहरा अवसरा है। उन्होने कहा यह रोजग़ार मेले जहाँ एक तरफ़ नौजवानों को रोजग़ार उपलब्ध करवागी वहीं दूसरे तरफ़ इस से सनअतकारों को भी कुशल, श्रमिकों की ज़रूरत पूरी होगी। उन्होने कहा कि इस रोजग़ार मेले के दौरान नौजवानों का चयन पूरी पारदर्शी ढंग से की जायेगी।
उन्होने कहा कि इस मेले में पहुँचने के लिए नौजवान जालंधर में स्थित जि़ला रोजग़ार ब्यूरो में अर्ज़ी दे सकते हैं या फिर पंजाब सरकार की वैब साइट www.ghargharrozgar.punjab.gov.in. पर संपर्क कर सकते हैं।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *