डिप्टी कमिशनर और पुलिस कमिशनर ने सी.आई.ए. टीम का अपराधिक मामले को हल करने पर किया सम्मानित 

जालन्धर : डिप्टी कमिशनर वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिशनर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने सी.आई.ए.टीम के 11 सदस्यों को दो अपराधिक मामले को हल करने और दोषियों को पकडऩे में निभाई गई शानदार भूमिका के बदले प्रसंशा पत्र देकर ,सम्मानित किया। डिप्टी कमशिनर और पुलिस कमिशनर ने टीम के सदस्यों द्वारा अपनी ड्यूटी पूरी लगन और मेहनत से निभाने पर उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि टीम की तरफ से दोषियों को वैज्ञानिक एवं तकनीकी आधार पर जांच करके पकडने में बढिय़ा कारगुजारी दिखाई है।

उन्होने ने टीम की तरफ से मामले के निपटारे के लिए निभाई गई भूमिका की सराहना करते हुए कहा कि वह लोगों को बढिय़ा और सुरक्षित वातावरण उपल4ध करवाने के लिए पूरी मेहनत और लगन से अपनी, सेवाओं को निभाने को विश्वसनीय बनाने।
उन्होने कहा कि दीवाली वाली रात को अनजाने व्यक्तियों की तरफ से एक व्यापारी से २ लाख रुपए की लूट की गई थी जिस पर पुलिस स्टेशन नंबर ४ में अलग अलग धाराओं के अधीन केस दर्ज किया गया है। उन्होने कहा कि सी.आई.ए. टीम की तरफ से इस केस में वंछित दोषी दयानन्द चौक गढ के कमल को गिरफ्तार  किया गया है। इसी तरह सहायक इंस्पेक्टर जनरल पुलिस सरीन कुमार प्रभाकर के माता श्रीमती शीला रानी निवासी दकोहा के ०४ अक्तूबर को हुए कत्ल में वंछित शिवम् शर्मा निवासी मकान न ३५२ मंदिर वाली गली और निवासी मकान नं ३०३ मंदिर वाली गली से करन कुमार को गिरफ्तार  किया गया है।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *