पिछली सरकार में नौशहरा पंचायत का करवाया गया संपूर्ण विकास: अनिल जोशी

अमृतसर : पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने विधानसभा हलका में उतरी के अंतर्गत आती मजीठा रोड स्थित पंचायत नौशहरा खुर्द में चुनाव प्रचार कर सरपंच के उम्मीदवार जसप्रीत सिंह और पंचायत से मेंबर का चुनाव लड़ रहे वार्ड 1 से परमेश्वर नाथ, वार्ड 2 से गीता, वार्ड 3 से सरबजीत कौर, वार्ड 4 से शरनजीत सिंह और वार्ड 5 से राजबीर सिंह के लिए प्रचार किया और लोगों को इन्हें बड़ी लीड से जीत दिलवा कर पंचायत की सेवा करने का मौका देने के लिए आवाहन किया । इस मौके पर उपस्थित बड़ी संख्या में पंचायत निवासियों को संबोधित करते हुए श्री जोशी ने कहा कि पिछली सरकार के कार्यकाल में जहां तक की हल्का उतरी के अंतर्गत आती सभी पंचायतों का ऐतिहासिक विकास करवाया गया है वहीं इस पंचायत की लगन व मेहनत के साथ काम करने वाली पूरी टीम के यत्नों से सर्व पक्षीय विकास हुआ है जिसमें कि जहां के हर घर तक सभी मूलभूत सुविधाएं जिसमें की साफ पीने का पानी, सीवरेज की सुविधा और पक्की गलियां के साथ ही पंचायत के स्कूल का विकास और इसे अपग्रेड करवाना और पंचायत में सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध करवाना शामिल है ।

जोशी ने कहा कि यह पूरी टीम तन मन धन के साथ पंचायत की सेवा करती है और लोग इस बार इन उम्मीदवारों को ऐतिहासिक लीड से जी दिलवाएँ ताकि यह आने वाले समय में भी पंचायत की सेवा कर सके और जो विकास के काम कांग्रेस सरकार ने रुकवा दिए हैं उन्हें भी पूरा करवा सके ।
समूह पंचायत निवासियों ने श्री जोशी को विश्वास दिलाया कि वह इन उम्मीदवारों को  जितवाकर उन्हें इस पंचायत की सेवा करने का मौका देंगे । इस मौके पर पूर्व सरपंच अमरजीत सिंह, सुखदेव सिंह हनेरिया, ग्रेवाल साब, चमन लाल, हरबंस सिंह, चरणजीत सिंह, तरसेम सिंह, बलविंदर सिंह, गुरदेव सिंह, बुध सिंह, पूर्ण चंद, कमल कमूर, बलविंदर सिंह मल्लू आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *