गुरदासपुर रैली में जाएगा हल्का उतरी से 200 गाड़ियों : अनिल जोशी

अमृतसर : 3 जनवरी को गुरदासपुर में होने वाली माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक रैली के संबंध में पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ । बैठक के दौरान जोशी ने हल्का उतरी के कार्यकर्ताओं को बड़ी संख्या में इस ऐतिहासिक रैली में शामिल होने के लिए आवाहन किया । इस दौरान वार्ड व बूथ स्तर पर तैयारियों का जायजा लिया गया और कार्यकर्ताओं की ड्यूटिया लगाई गई । जोशी ने कहा कि इस रैली में शामिल होने के लिए विधानसभा हलका अमृतसर उत्तरी से 200 से अधिक गाड़ियों में लगभग हजार से अधिक लोगों का काफिला जाएगा ।

जोशी ने कहा कि पिछले लगभग 70 साल से अधिक के समय से जो रोजाना लाखों-करोड़ों लोग अरदास करते हैं कि जिन गुरु धामों से वह बिछड़ गए हैं उनके दर्शन दीदार व सेवा करने का अवसर उन्हें मिले वह अब सच हो गया है और गुरदासपुर लांघे को खोलने के लिए मोदी सरकार ने मंजूरी दे दी है जिसके लिए समूह सिख समुदाय के साथ ही समस्त देशवासी उनका धन्यवाद करते हैं ।  जोशी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा लिए गए इस ऐतिहासिक फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करने के लिए 3 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले हल्का उतरी से बड़ी संख्या में लोग इस रैली में शामिल होकर प्रधानमंत्री मोदी जी का धन्यवाद करेंगे ।

इसके साथ ही जो आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल बजाया जाएगा उसके लिए सभी कार्यकर्ता हर घर तक जाकर प्रचार कर भारतीय जनता पार्टी का झंडा बुलंद करेंगे ताकि पंजाब की 13 में से 13 सीटें भारतीय जनता पार्टी व शिरोमणि अकाली दल जीते और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से भारतीय जनता पार्टी की बहुमत से केंद्र में सरकार बने । जोशी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत का झंडा बुलंद किया है और आज भारत विश्वशक्ति बनने के लिए तेज गति से आगे बढ़ रहा है ।

इस मौके पर पार्षद अमन ऐरी, सुखमिंदर सिंह पिंटू, मानव तनेजा, डॉ सुभाष पप्पू, राम सिंह पंवार, लवलीन वड़ैच, मंजीत मिंटा, शाम शर्मा, राकेश शर्मा, मिंटू नय्यर, शिव दर्शन शर्मा, सतविंदर सिंह जज, रमन शर्मा, राकेश भारद्वाज, रवि गुप्ता, शेखर भनोट, विशाल लखनपाल, संदीप सिंह भुल्लर, निर्मल वाजपाई, प्रिंस छिब्बर, राजीव धवन, रिंकू शर्मा, कुणाल शर्मा आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *