पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने पंचायत बाबा दीप सिंह एवेन्यू में रोड शो कर किया चुनाव प्रचार

अमृतसर : विधानसभा क्षेत्र अमृतसर उत्तरी के अंतर्गत आती फतेहगढ़ चूड़ियां रोड स्थित पंचायत बाबा दीप सिंह एवेन्यू में पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी ने रोड शो कर सरपंच के उम्मीदवार हरप्रताप सिंह, वार्ड नंबर 1 से मेंबर के उम्मीदवार जसपाल सिंह मिठू, वार्ड 2 से हरजिंदर सिंह, वार्ड 3 से भागवती देवी, वार्ड 4 से भारती, वार्ड 5 से अमरजीत कौर, वार्ड 6 से पलविंदर सिंह सोनू, वार्ड 7 से गुरशरण सिंह लाडी, वार्ड 8 से कमलजीत सिंह, वार्ड 9 से मनदीप सिंह बादल आदि मैंबरों के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर पंचायत निवासियों को बड़ी लीड से इन्हें जीत दिलाकर पंचायत की सेवा करने का मौका देने के लिए आवाहन किया ।

इस मौके पर जोशी ने कहा कि बाबा दीप सिंह एवेन्यू पंचायत के हालात आज से 10 साल पहले बहुत ही बदतर थे और यहां पर रहने वाले लोग गलियों- सड़कों का बहुत बुरा हाल होने की वजह से बहुत मुश्किल से घर से बाजार और बाजार से घर तक आ पाते थे । इसके साथ ही ना तो साफ पीने का पानी और सीवरेज की सुविधा का नामोनिशान भी ना होने की वजह से यहां के लोग बहुत मुश्किल और बदतर हालात में रहने के लिए मजबूर थे । मगर पिछले 10 सालों में विधानसभा हलका उत्तरी के अंतर्गत आती सभी पंचायतों में करवाए गए ऐतिहासिक विकास के अंतर्गत इस बाबा दीप सिंह एवेन्यू पंचायत का भी ऐतिहासिक विकास हुआ है जिससे कि आज यहां के हर घर तक साफ पीने का पानी, सीवरेज की सुविधा के साथ ही पक्की गली पहुंच गई हैं जिससे आज यहां के लोग सुविधा जनक माहौल में रह रहे हैं । यह पंचायत किसी शहर से कम नहीं है और उन्हें इस बात का दुख है कि जो कुछ काम विधानसभा चुनाव के बाद बच गए थे उन्हें कांग्रेस सरकार ने पूरा करवाना तो दूर वही पर बंद करवा दिया है जिससे कि यहां के लोगों को भारी भरकम परेशानी हो रही है ।

जोशी ने कहा कि हरप्रताप सिंह ने पिछले 5 साल में भी पंचायत निवासियों की दिन रात एक कर तन मन धन से सेवा की है और उनकी निगरानी की वजह से ही पंचायत का इतना विकास संभव हो पाया है । उन्होंने कहा कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं और इसलिए लोग इन्हें फिर से ऐतिहासिक लीड से जिता कर उन्हें पंचायत की सेवा करने का अवसर प्रदान करें ।  इस मौके पर ब्लाक समिति मेंबर कुलविंदर सिंह किंदा, सैक्टरी परमजीत सिंह, राकेश भारद्वाज, राजू कामरेड, मिंटू नय्यर, सुखविंदर बाजवा, शमशेर सिंह समरा, राजन नंगली, बब्बू ठेकेदार, तेजबीर सिंह आदि मौजूद थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *