नये चुने गये सरपंचों-पंचों का शपथ ग्रहण समागम के लिए प्रबंध पूर्ण

नकोदर (जालंधर) : जिला प्रशासन ने 11 जनवरी को नई दाना मंडी नकोदर में नये चुने गए सरपंचों,पंचों,पंचायत समिति और जिला परिषद के सदस्यों के जि़ला स्तरीय शपथ ग्रहण समागम के लिए सभी प्रबंध पूर्ण कर लिए गए हैं। अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) जतिन्दर जोरवाल के नेतृत्व में जि़ला प्रशासनिक आधिकारियों ने समागम के प्रबंध जिसकी अध्यक्षता शिक्षा मंत्री पंजाब श्री ओ.पी.सोनी कर रहे हैं को अंतिम रूप दिया जा चुका है। ज़ोरवाल ने बताया कि समागम को सफल बनाने के लिए पार्किंग, सुरक्षा, भोजन आदि से सम्भंदित सभी तैयारियाँ पूर्ण कर ली गई हैं।
अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ने बताया कि शपथ ग्रहण के लिए आने वाले प्रतिनिधियों के लिए अलग-अलग ब्लाक बनाये गये हैं। उन्होने कहा कि जि़ला परिषद और पंचायत समितियों के सदस्यों के लिए एक अलग ब्लाक बनाया गया है जबकि सरपंचों और पंचों के बैठने के लिए ब्लाक अनुसार अलग-अलग ब्लाक बनाये गये हैं। ज़ोरवाल ने बताया कि आधिकारियों को निर्देश दे दी गई हैं कि उनके अधीन काम करते कर्मचारी इस समागम को सुचारू ढंग से पूर्ण करने के लिए अपनी, ड्यूटियों को पूरी ईमानदारी और लगन से निभाने को विश्वसनीय बनाया जाये।

इस अवसर पर अन्य के अतिरिक्त एस.पी. गुरमीत सिंह, सब-डिविजऩल मैजिस्ट्रेट परमवीर सिंह, अमित कुमार पंचाल, संजीव शर्मा और नवनीत कौर बल्ल, सहायक कमिशनर हिमांशु जैन, जिला विकास पर पंचायत अधिकारी अजय कुमार, तहसीलदार अदित्या गुप्ता, के.एस.भुल्लर और इन्द्रदेव सिंह मिनहास उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *