केंद्रीय मंत्री सांपला ने गांव जेजों से अमृतसर तक सीधी रेल सेवा को दिखाई हरी झंडी

होशियारपुर : गुरूवार का दिन होशियारपुर के कंडी क्षेत्र के लिए एक इतिहासिक दिन साबित हुआ केंद्र सरकार ने जो वादे लोगों के साथ किये उन्हें पूरा किया जा रहा है। उक्त बातों का प्रगटावा आज केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला ने गांव जेजो से अमृतसर तक सीधी रेल सेवा को हरी झंडी दिखाने के बाद आयोजित समागम को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने कहा गांव जेजों से धार्मिक नगरी अमृतसर के लिए सीधी रेेल की पिछले लंबे समय से लोगों की मांग थी जिसको लेकर गांव निवासियों व इलाके के लोगों की मांग को केंद्र सरकार के रेल मंत्रालय के समक्ष रखा था जिसे प्रवानगी मिलते से आज से सीधी रेल सेवा शुरू हुई। केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला ने कहा कि इस रेल सेवा से लोगों को बहुत लाभ मिलेंगा क्योंकि एक सीधा धार्मिक नगरी से लोगों की आस्था जुड़ी है उन्होंने कहा श्री अमृतसर में श्री दरबार साहिब, दुर्गियाना मंदिर से लोगों की बहुत आस्था जुड़ी है वहीं जलियावालां बाग तक भी सीधे पहुंच सकते है। इसके अलावा व्यापार केे मद्देनजर भी लोगों को काफी लाभ मिलेगा। 

किस रूट से पहुंचेगी अमृतसर ट्रेन
जेजों से ये गाड़ी वाया गढ़शंकर, नवाशहर, बंगा, फगवाड़ा, जालंधर और ब्यास होते हुए अमृतसर पहुंचेगी। और अमृतसर पहुंचने के लिए लोगों को मात्र 40 रूपये चुकाने पड़ेगे।
समागम में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री अविनाश राये खन्ना भी विशेष तौर पर शामिल हुए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल में आम लोगों के लिए जो स्कीमें शुरू की है उन्हें अब जन जन तक पहुंचाया जा रहा है तांकि लोगों को इन स्कीमों का अधिक से अधिक लाभ मिलें और से रेल सेवा भी इसी कड़ी का एक हिस्सा हैं। इस दौरान रेल विभाग के डीआरएम विवेक कुमार के अलावा अन्य अधिकारीगण मौजूद थे। इस अवसर पर गांव के स्कूली बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम भी पेश किया। इस अवसर पर भाजपा के सीनियर नेता संजीव तलवाड़, डा. दिलबाग राये, सीनियर नेता डा. रमन घई, गांव जेजों के सरपंच अशोक परमार, बाल कृष्ण, संजीव पंचनंगला, शिव हरजीयाणा, ब्लाक समिति मैंबर तिलक राज, कुलविंदर सिंह, तरूण, अध्यक्ष सरपंच यूनियन बाल कृष्ण, पूर्व ब्लाक समिति मैंबर अमन दीप के अलावा गांव निवासी व भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *