विधायक परगट सिंह और राजिन्द्र बेरी ने किसानों को कर्ज मुक्त करने की बात कही

325 किसानों को 2.57 करोड के कर्ज राहत प्रमाण9पत्र किये जारी

जालन्धर : विधायक परगट सिंह और राजिन्द्र बेरी ने कहा कि पंजाब सरकार किसानों को 2ोती संकट से निकालने और कर्ज माफी के लिए वचनबद्ध है । आज यहां सब डिवीजनल स्तरीय समागम के दौरान स्थानीय अमर पैलेस में 325 किसानों को 2.57 करोड के कर्ज राहत प्रमाण-पत्र वितरित करते हुए उन्होनें पंजाब के मुख्यमंत्री की राज्य में कर्ज राहत योजना शुरू करने की प्रशंसा की । उन्होनें कहा कि कैप्टन सरकार द्व्रारा शुरू किया गया यह विशेष प्रोग्राम किसानों के कल्याण में अहम भूमिका निभाएगा । उन्होनें कहा कि यदि किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो मुख्मंत्री पंजाब सरकार द्वारा शुरू किया गया विशेष प्रोग्राम उनको राहत पहुँचायेगा ।
विधायकों ने कहा कि आज का दिन इन 325 किसानों के लिए एतिहासिक दिन है जिन्होनें पंजाब सरकार की कर्ज राहत योजना के अधीन प्रमाण-पत्र प्राप्त किए है।

उन्होनें विश्वास दिलाया कि कैप्टन अमरिन्दर के नेतृत्व वाली सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए वचनबद्ध है। उन्होनें कहा कि पंजाब सरकार राज्य की पुरातन शान को बनाए रखने के लिए विशेष प्रयास कर रही है । विधायकों ने कहा कि वह दिन दूर नहीं है जब पंजाब शीघ्र ही राज्य सरकार के विशेष प्रयासों के फलस्वरूप देश का प्रमुख राज्य बन जाएगा । इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री महिंद्र सिंह के.पी ने पंजाब सरकार द्वारा प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए किए जा रहे प्रयासो की प्रशंसा की । इस अवसर पर सब-डिवीजनल मैजिस्ट्रेट डॉ. संजीव शर्मा, डिप्टी रजिस्ट्रार सहकारिता सुखा सिंह, सहायक रजिस्ट्रार गुरविंदर सिंह, मैनेजर सहकारी बैंक ममता शर्मा और अन्य उपस्थित थे।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *