फ़िल्म “जबरिया जोड़ी” से सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अवराम पर फिल्माया गाना ‘जिला हिलेला’ हुआ रिलीज़!

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के पहले गाने “खड़के ग्लासी” के बाद, अब दूसरा धमाकेदार गाना ‘पटना हिले’ रिलीज हो गया है जिसे  नवरंग थियेटर में भव्य समारोह में लॉन्च किया गया है। “जबरिया जोड़ी” से ‘पटना हिले’ एक प्रसिद्ध भोजपुरी गीत है जिसे मज़ेदार अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है और निश्चित रूप से इस गाने को सुन कर आप थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। इस गाने को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है तथा मोनाली ठाकुर, राजा हसन, देव नेगी और प्रवेश मलिक ने अपनी आवाज़ से नवाज़ा है।

‘पटना हिले’ गाना  फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का इंट्रोडक्शन गीत है जिसमें स्क्रीन पर एक नई जोड़ी के रूप में एली अवराम अभिनेता के साथ लटके-झटकों का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं। जबरिया जोड़ी में सही ज़ायका लाने के लिए उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है। साथ ही, फिल्म का कांसेप्ट बहुत अनोखा  है और यह देश में होने वाली एक असली प्रथा पर आधारित है जिसे पहली बार स्क्रीन पर पेश किया जा रहा है तथा वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होने के कारण, निर्माताओं ने इसके तथ्यों को बरकरार रखने के लिए गहन शोध किया है। 

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के दोनों लेखक, संजीव. के. झा और प्रशांत सिंह इसी राज्य से तालुख रखते हैं, इसलिए उन्होंने तथ्यों पर काम पर करते हुए, कहानी को यथासंभव वास्तविक रखते हुए इसे काल्पनिक रूप दिया है। फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।  शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर  प्रशांत सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

Check Also

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने मुंबई में दोबारा से पहले सॉन्ग ‘वक्त के जंगल’ को किया लॉन्च

कल्याण केसरी न्यूज़ ,8 अगस्त : अपने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दोबारा की हैरान कर …