पुलिस और यातायात विभाग की तरफ से ट्रैफि़क नियमों की उलंघना करने वालों के विरुद्ध मुहिम जारी

कल्याण केसरी न्यूज़ जालन्धर : यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध मुहिम चलाते हुए यातायात और पुलिस विभाग की तरफ से संयु1त तौर पर कार्यवाही करते हुए जिले के २० वाहन मालिकों के चालान काटे गए।

सचिव रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारटी जालंधर डा.नयन की तरफ से बी.एम.सी चौक जांच मुहिम चलाकर वाहनों के यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर चलान किये गए। चैकिंग दौरान टीम की तरफ से वाहनों की रजिस्ट्रेशन नंबरों प्लेटों की जांच की गई और २५ के करीब वाहनों के चलान काटे गए। उन्होने आटो एजेंसियाँ को कहा कि वह वाहनों के सड़क पर आने ये पहला वाहन रजिस्ट्रेशन नंबर ज़रूर देने। उन्होने कहा कि एजेंसियाँ की तरफ से नियमों का उल्लंघन करने वालों को नोटिस जारी किये जाएंगे।

उन्होने कहा कि अलग-अलग स्थानों पर जांच मुहिम को जारी रखा जायेगा और उल्लंघन करने वालों को किसी कीमत पर सहन नहीं जायेगा। उन्होने वाहनों मालिकों को यातायात के नियमों की पालना करने का न्योता देते हुए कहा कि इस से शहर में जहाँ यातायात सुचारू ढंग से लती है वहीं दुर्घटनाओं में भी बड़े स्तर पर कमी आती है।डा. नयन ने लोगों को चेतावनी देते कहा कि किसी तरह की ट्रैफि़क नियमों की उल्लंघन करने वालों को सहन नहीं जायेगा।

      

        

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …