अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित नई ऑरिजनल सीरीज़ जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर दस्तक देने के लिए है तैयार!

कल्याण केसरी न्यूज़ : अमेज़ॅन प्राइम वीडियो एक ऐसा मंच है जो अपने दर्शकों के लिए हमेशा रोचक और ताज़ा कंटेंट पेश करने के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित किए जा रहे एक नए अनटाइटल्ड शो की झलक साझा करते हुए निर्माताओं ने आज टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिसे देखने के बाद इतना तो तय है कि यह थ्रिलर कहानी आपको अपनी सीट से जकड़े रखने के लिए तैयार है।
टीज़र एक दिलचस्प आवाज़ के साथ शुरू होता है जो दहशत के लिए आग्रह करते हुए, दर्शकों को एक ऐसी घटना की उल्टी गिनती शुरू करने के लिए कहता है जो जल्द ही दस्तक देने वाला है। क्या, कैसे और कौन? यह कुछ ऐसे प्रश्न हैं जो अब इस टीज़र के साथ हम सभी के दिमाग में घूम रहे है।
प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”सब बदलेगा, समय, लोग और लोक।
#NewSeriesOnPrime”. 

अनुष्का शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दुनिया के सामने यह टीज़र शेयर करते हुए लिखा,”सब बदलेगा, समय, लोग और लोक।
@primevideoin @officialcsfilms #NewSeriesOnPrime @kans26 #SudipSharma @manojmittra @saurabhma @prositroy @avinasharun24fps @jaideepahlawat #NeerajKabi @gulpanag @swastikamukherjee13 @nowitsabhi”. 
जबकि टीज़र ने हम सभी को पूरी तरह से इस घटना के प्रति प्रत्याशित कर दिया है, वही निर्माताओं ने शो के टाइटल का भी खुलासा न करते हुए शो के फैक्टर को जीवित रखना सुनिश्चित किया है। खैर, उत्सुकता और सोचने पर मजबूर कर देने वाले इस टीज़र के साथ, अमेज़ॅन की इस नई प्राइम मूल पर अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

Check Also

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने मुंबई में दोबारा से पहले सॉन्ग ‘वक्त के जंगल’ को किया लॉन्च

कल्याण केसरी न्यूज़ ,8 अगस्त : अपने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दोबारा की हैरान कर …