जालन्धर में अलग -अलग क्षेत्रों में निकाला फ्लैग मार्च

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर: पंजाब सरकार द्वारा कोरोना वायरस महामारी के कारण  लगाए गए कर्फ़्यू के दौरान उल्लंघन करने वालों को किसी कीमत पर सहन ना करने की नीति अपनाते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर और एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल ने कहा कि कर्फ़्यू नियमों का उल्लंघन करने वालों को सख्त कार्यवाही का सामना करना पडेगा और कर्फ़्यू के बाद उनको के पासपोर्ट और हथियार लाईसैंस प्राप्त करने में दिक्कतों का सामना करना पड सकता है। करतारपुर शहर में अलग-अलग क्षेत्रों में फ्लैग मार्च का नेतृत्व करते हुए उन्होने कहा कि कुछ प्रतिशत लोग कर्फ़्यू को गंभीरता से नहीं ले रहे और बिना योग्य  पास के इधर -उधर घूम कर कर्फ़्यू नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। उन्होने कहा कि जिन लोगों के विरुद्ध आई.पी.सी. की धारा और महामारी एक्ट और राष्ट्रीय आफत प्रबंधन कानून के अंतर्गत एफ.आई.आर.दर्ज होती है उनके पासपोर्ट और हथियार लाईसैंस लेने में समस्याओं का सामना करना पडेगा। उन्होने कहा कि कर्फ़्यू नियमों का उल्लंघन करना जुर्म है और इससे सख्ती से निपटा जायेगा। उन्होने कहा कि कर्फ़्यू को सही ढंग से लागू करने में कोई कमी नहीं छोडी जायेगी क्युकी इस को राज्य सरकार की तरफ से लोगों के कल्याण के लिए लगाया गया है।

  उन्होने कहा कि कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग जीतने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होने कहा कि सिविल और पुलिस प्रशासन के आधिकारियों की तरफ से पहले ही लोगों की सहायता करके सेवा की जा रही है।   डिप्टी कमिश्नर, पुलिस कमिश्नर और एस.एस.पी. द्वारा लाडोवाली रोड, गुरू नानक पुरा, चुगिट्टी, गुरू गोबिन्द सिंह ऐवीन्यू, लंबा गाँव चौक, पठानकोट बाइपास, भक्त सिंह कालोनी और इस के साथ लगते इलाकों में भी फ्लैग मार्च निकाला गया। उन्होने कहा कि लोगों को अपने घरों में रह कर कोरोना वायरस से बचाओ के लिए जिला प्रशासन के साथ सहयोग करना चाहिए। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जसबीर सिंह भी उनके साथ मौजूद थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …