अभिनेता सोहम शाह सुनाएंगे भारत की दंत कथाएं। शुरुआत की विक्रम बेताल की कथा से

भिनेता सोहम शाह ने हालही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था , उस वीडियो में वे मेडिटेशन करते हुए नजर आए थे । कुछ दिन पहले सोहम ने एक प्रेरणा दायीं कविता लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती ,कोशिश करने वालों की हार नहीं होती साझा की थी , वे इस कविता के द्वारे सभी का हौसला बढ़ाने काम कर कर रहे थे है ।
सोहम ने अपने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो साझा किया है इस वीडियो में भारत के सुपरहीरो की दंत कथा सुनाते हुए नजर आरहे है। सोहम ने विक्रम बेताल की कहानी सुनाने का यह पहला वीडियो साझा करते हुए कहा ” हमारे देश मे कई किस्से कहानियां है , जैसे कि लोक कथाएं , पौराणिक कथाएं , परी कथाएं और ऐसी ही अनगिनत कहानियां जो सभी को पता नहीं है । तो मैंने सोचा क्यूं ना आपको यह सुनाई जाए ? में इन्हें दंत कथा कहता हूं और मेरी पहली कथा है विक्रम और बेताल की । इस वीडियो में सोहम ने विक्रम बेताल कथा का एक पाठ सुनाया है और वे अगले वीडियो में कहानी का दूसरा पाठ सुनाएंगे । सोहम इसके जरिये युवा पीढ़ी को पुरानी और खूबसूरत कहानियों से अवगत कराएंगे साथ ही सभी का मनोरंजन भी करेंगे ।
सोहम शाह मानते है कि भारत मे ढेर सारी कथाएं जो बहुत ही खूबसूरत और नायाब है वह सामने आनी चाहिए । हमारे बड़े बुजुर्गों हमे यह सब कथाएं सुनाया करते थे ,पर अब कोई इसे सुनाता नही है या तो कइयों को यह कथाएं पता नहीं है। इसीलिए अभिनेता सोहम शाह आगे आये है और अब वे अपने सोशल मीडिया और कई कहानियों को कथन करेंगे । सोहम यह कहानियों को दंतकथा नाम से शेयर करेंगे ।
सोहम शाह अपने काम के बारे में बहुत चयनात्मक हैं, २००९ में बाबर के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, उन्होंने शिप ऑफ थिसस, गुलाब गैंग, तलवार, तुंबाड़ और वेब-सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में अभिनय किया है और कुछ कंटेंट से भरपूर फिल्म का निर्माण भी किया है । वर्क फ्रंट पर , सोहम शाह बिग बुल एक में नजर आएंगे साथ ही वे तुंबाड़ के सह-निर्देशक और लेखक आदेश प्रसाद के कॉमेडी ड्रामा ” बातूनी” में नजर आएंगे । 

Check Also

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने मुंबई में दोबारा से पहले सॉन्ग ‘वक्त के जंगल’ को किया लॉन्च

कल्याण केसरी न्यूज़ ,8 अगस्त : अपने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दोबारा की हैरान कर …