जालंधर में तैनात पुलिसकर्मियों के लिए बोनस में, पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने 500 घड़ियों का वितरण शुरू किया, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने योद्धा वार के लिए भेजा है।

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर :पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा शुरू किए गए मिशन फतेह ’के तहत स्थानीय पुलिस लाइनों में आयोजित एक साधारण लेकिन प्रभावशाली समारोह में, पुलिस आयुक्त ने Goqii कंपनी की स्मार्ट घड़ियों को सौंपकर अभियान की शुरुआत की,जिनमें से श्रीमान अक्षय कुमार सब इंस्पेक्टर सुश्री अमनप्रीत कौर, सहायक उप निरीक्षक श्री विजय कुमार, सीनियर कांस्टेबलों रवि कुमार और राजपाल सिंह, कांस्टेबलों भूपेन्द्र सिंह, शिव सिंह और ब्रांड एंबेसडर थे।हरप्रीत सिंह।
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को धन्यवाद देते हुए,जो इस व्यक्तिगत पहल को कोविद 19 महामारी के दौरान बल द्वारा प्रदान की गई अद्भुत सेवा की मान्यता के रूप में लिया है, पुलिस आयुक्त ने कहा कि इससे कोरोना वायरस के बीच बहुत कठिन कर्तव्य प्रदान करने वाले पुलिस का मनोबल बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता ने पहले ही मुंबई और नासिक पुलिस को ऐसी घड़ियां दे दी हैं कि उन्होंने 500 घड़ियों को फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स के बीच वितरित करने के लिए भेजा है। श्री भुल्लर ने कहा कि यह हम सभी के लिए वास्तव में गर्व का क्षण था कि बॉलीवुड स्टार ने इस नेक काम के लिए जालंधर आयुक्तालय पुलिस को चुना है।
पुलिस आयुक्त ने कहा कि ये स्मार्ट वॉच थे

शरीर की तापमान जांच, रक्तचाप की निगरानी जैसी कई अनूठी विशेषताओं के साथ एक ही छत के नीचे एक एकीकृत नियंत्रण के साथ इनबिल्ट किया जाता है, जहां इन घड़ियों के वाहक के स्वास्थ्य की निगरानी की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की अपनी तरह की कल्याणकारी पहल थी, जिसमें अक्षय कुमार जैसे परोपकारियों के सहयोग से पुलिस की भलाई सुनिश्चित की गई थी।भुल्लर ने कहा कि पुलिस कर्मियों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए आने वाले दिनों में इस तरह की और पहल की जाएगी।

Fate मिशन फ़तेह ’सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को उकसाना- एक बड़ी सफलता, पुलिस आयुक्त ने कहा कि मिशन का उद्देश्य मुख्य रूप से कोविड 19 महामारी के बारे में व्यापक जागरूकता फैलाना था। उन्होंने कहा कि ड्राइव के दौरान वायरस के खतरे को पहचानने पर जोर दिया जा रहा है, जो लोगों के लिए गंभीर खतरा बना हुआ है। भुल्लर ने कहा कि मिशन राज्य में एक सकारात्मक माहौल बनाने में मदद करेगा जिससे लोगों को वैश्विक महामारी के विजयी होने में मदद मिलेगी।इस अवसर पर, पुलिस आयुक्त ने कोरोना वायरस को हराने के लिए अपने कर्तव्य को अच्छी तरह से निभाने के लिए अधिकारियों को शपथ दिलाई।
इस अवसर पर उपस्थित अन्य लोगों में मुख्य रूप से पुलिस उपायुक्त डी। सुधर्विज़ी,गुरमीत सिंह, अरुण सैनी और नरेश डोगरा, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त वत्सला गुप्ता, जगजीत सिंह सरोया, मि। गग्नेश कुमार, श्री हरप्रीत सिंह और श्री अश्विनी कुमार, सहायक पुलिस आयुक्त सतिंदर चड्ढा,बिमल कांत, कंवलजीत सिंह, बरजिंदर सिंह और अन्य।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …