पेट्रोल और डीजल की कीमतों के खिलाफ कांग्रेस शहरी और ग्रामीण द्वारा ज्ञापन दिया गया।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : केंद्र की मोदी सरकार ने इस महामारी में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ाकर लोगों पर आर्थिक बोझ डाला है, जिसके कारण देश भर में हंगामा हुआ है। देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। ये शब्द ओम प्रकाश सोनी, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री, पंजाब द्वारा उपायुक्त को ज्ञापन सौंपते समय कहे गए थे। सोनी ने कहा कि मोदी सरकार ने जनता से बेहतर भविष्य का वादा किया था लेकिन आज देश के किसान, युवा और व्यवसाय के सभी वर्ग इस सरकार से नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि डॉ मनमोहन सिंह के कार्यकाल के दौरान अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में वृद्धि के कारण, पेट्रोल और डीजल अधिक महंगे हो गए थे, लेकिन मोदी सरकार ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में कम कीमतों के बावजूद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि की थी। लोगों पर बोझ डाल दिया है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार था जब अंतरराष्ट्रीय कीमतों में गिरावट के बावजूद, देश में पिछले 15-20 दिनों से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में रोजाना बढ़ोतरी हो रही थी।

सोनी ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है चाहे वह सीमावर्ती मोर्चा हो या मुद्रास्फीति। उन्होंने कहा कि देश यह दुख के दौर से गुजर रहा है लेकिन मोदी सरकार ने इन परिस्थितियों में देश की जनता को त्रस्त कर दिया है और लगातार महंगाई को बढ़ाया है। कांग्रेस कमेटी ने आज शहरी और ग्रामीण लोगों द्वारा तेल की ऊंची कीमतों के खिलाफ अपने कार्यालय में उपायुक्त शिवदुलार सिंह ढिल्लों को एक ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर गुरजीत सिंह औजला सदस्य संसद, सुनील द्युति, संतोख सिंह भालीपुर, तरसेम सिंह डीसी (सभी विधायक), मैडम जतिंदर सोनिया अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी शहरी, भगवंतपाल सिंह सच्चर अध्यक्ष कमेटी ग्रामीण, अरविंदर सिंह पम्मी उप चेयरमैन मार्केट कमेटी, अश्वनी पप्पू, जुगल सिंह किशोर शर्मा, धरमवीर सरीन, विकास सोनी के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …