स्कूल की दीवार ढहने से मारे गए लोगों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये देने की घोषणा की

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओपी सोनी, कल शाम गंभीर तूफान के दौरान ईदगाह, नवां कोट में एक सरकारी स्कूल के दीवार के ढहने से मारे गए दो लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए अमृतसर पहुंचे, उन्होंने पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। इसके अलावा पंजाब सरकार से 4-4 लाख रु मैं दोनों परिवारों को 50,000 रुपये भी दूंगा। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान ने परिवार पर दुख का पहाड़ छोड़ दिया है जो पैसे से नहीं मिल सकता लेकिन परिवार की जरूरतों के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करना बहुत महत्वपूर्ण था।

सोनी, एक परिवार की लड़की, जो अभी भी नाबालिग है, को 18 साल की उम्र में सरकारी नौकरी मिल गई देने का भी वादा किया। इस अवसर पर उनके साथ उपायुक्त भी थे। डॉ शिवदुलार सिंह ढिल्लों, पुलिस आयुक्त डॉ सुखचैन सिंह गिल, अतिरिक्त उपायुक्त हिमशुन अग्रवाल, उप महापौर यूनिस, एडीसीपी सरताज सिंह चहल, सरबजीत लाटी और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …